×

अमेठी से उम्मीदवार उतारने पर कर रहे विचार: शिवपाल यादव

जगदीशपुर के उलरा प्रधान के आवास पर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार को यहां कहा कि वह अमेठी में उम्मीदवार उतारने के लिए विचार कर रहे हैं।

Dhananjay Singh
Published on: 26 March 2019 2:04 PM GMT
अमेठी से उम्मीदवार उतारने पर कर रहे विचार: शिवपाल यादव
X
शिवपाल सिंह यादव

लखनऊ: अमेठी जनपद के जगदीशपुर के उलरा प्रधान के आवास पर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार को यहां कहा कि वह अमेठी में उम्मीदवार उतारने के लिए विचार कर रहे हैं।

शिवपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को हटाने के लिए गठबंधन जरूरी है। पूरा प्रदेश समझ रहा है। हम चाहते थे कि हमारा भी एक गठबंधन हो, एलायंस में हम भी शामिल हों। जो गठबंधन बना है अखिलेश का और मायावती जी का उसमें भी हम जगह चाहते थे। कांग्रेस से भी हम यही चाहते थे। इसका उद्देश्य देश से भाजपा को हटाना था।

यह भी देखें:-योगी के मंत्री का प्रियंका पर निशाना कहा, अपने परिवार को भारतवासी बनने का दें संदेश

अगर हमसे एलायंस कर लेते तो ये निश्चित था के भारतीय जनता पार्टी का बहुत बड़ा नुकसान होता। साथ ही एलायंस को बहुत बड़ा फायदा होता। कांग्रेस को भी फायदा होता, लेकिन पार्टी ने गठबंधन नहीं किया है तो इसके लिए पछताना तो पड़ेगा ही। एलायंस को भी पछताना पड़ेगा और कांग्रेस को भी पछताना पड़ेगा।

उलरा प्रधान के घर तेरहवीं में पहुंचे शिवपाल ने कहा कि हम मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि परिजनों को 25 लाख की आर्थिक सहायता के अलावा शस्त्र लाइसेंस दिए जाएं। इसके साथ ही खुलेआम घूम रहे आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाए। आपको बता दें कि बीती 15 मार्च को तड़के साढ़े चार बजे विद्यालय में प्रधान के दादा की सोते समय गांव के ही चार लोगों ने हॉकी डण्डों व रॉड से मार-मार कर हत्या कर दी थी।

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh

Next Story