×

योगी के मंत्री का प्रियंका पर निशाना, अपने परिवार को भारतवासी बनने का दें संदेश

योगी सरकार के मंत्री मोती सिंह ने मंगलवार को बीजेपी की संकल्प सभा के दौरान उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वे घर मे रहकर अपने परिवार को अच्छे ढंग से भारतवासी बनने का संदेश दें।

SK Gautam
Published on: 26 March 2019 2:00 PM GMT
योगी के मंत्री का प्रियंका पर निशाना, अपने परिवार को भारतवासी बनने का दें संदेश
X
जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार में मंत्री मोती सिंह.

सुल्तानपुर: योगी सरकार के मंत्री मोती सिंह ने मंगलवार को बीजेपी की संकल्प सभा के दौरान उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वे घर मे रहकर अपने परिवार को अच्छे ढंग से भारतवासी बनने का संदेश दें। मोती सिंह इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

उन्होंने कहा कि वो प्रियंका गांधी को जानते ही नहीं। जब पत्रकारों ने कहा के सोनिया गांधी की बेटी तो उसके जवाब में मोती सिंह बोले कि सोनिया जी की बेटी है! उनका स्वागत है।

यह भी पढ़ें...एनडीए के सहयोगी आरपीआई (ए) ने उप्र में उतारे 15 प्रत्याशी

'रक्षाबंधन अपने भाइयों के बीच आयें'

आगे प्रियंका पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन में उस बहन से प्रार्थना करूँगा कि अपने भाइयों के बीच आये।

अपने हाथ से लड्डू खिलाये, हम लोगों का आशीर्वाद ले। अपने घर मे रहकर अपने परिवार को अच्छे ढंग से भारत का भारतवासी बनाने का संदेश दें। उस बहन के प्रति मेरा यही संदेश है। ये बातें उन्होंने नगर के तिकोनिया पार्क में आयोजित विजय संकल्प सभा के दौरान अपने संबोधन में कही।

यह भी पढ़ें...बीजेपी की नई सूची- सुल्‍तानपुर से मेनका, गाजीपुर से मनोज सिन्हा लड़ेंगे चुनाव

गठबंधन पर बोला हमला

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए सपा- बसपा और कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्ट नेता अपने को बचाने के लिए ठग बंधन कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ गरीब मां की कोख में जन्मा मोदी भारत को निखारने वाली गरीब के जीवन में खुशहाली लाने का काम कर रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारी संस्कृति संस्कार और सभ्यता को मजबूत किया है। उन्होंने सपा बसपा पर कटाक्ष करते हुए आगे कहा कि इन दलों के पास प्रत्याशी लायक 80 नेता ही नहीं है।

यह भी पढ़ें...सपा के तीन उम्मीदवार घोषित, आनंदसेन लड़ेंगे फैजाबाद से चुनाव

एयर स्ट्राइक को भी बनाया चुनावी मुद्दा

उन्होंने देश से सेना से सबूत मांगने वाले नेताओं को कहा सेना के अपमान का बदला जनता लेगी। सेना ने एयर स्ट्राइक कर बता दिया कि देश का नेतृत्व मजबूत हाथों में है। उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन का प्रधानमंत्री कौन है पप्पू कहते हैं मैं हूं। दीदी कहती हैं मैं हूं। ठग बंधन वाले कहते हैं चुनाव बाद बतायेंगे ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story