×

कांग्रेस करती है आतंकवादियों का सम्मान,BJP करती है सेना का सम्मान: सुधांशु त्रिवेदी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गाँधी जिस तरह से दो हिन्दुस्तान की बात करते है, उससे स्पष्ट है कि ‘‘उनके हिन्दुस्तान में आतंकवादियों का सम्मान होता है और हमारे हिन्दुस्तान में सेना व सैनिकों का सम्मान होता है।’’

Anoop Ojha
Published on: 28 March 2019 4:50 PM GMT
कांग्रेस करती है आतंकवादियों का सम्मान,BJP करती है सेना का सम्मान: सुधांशु त्रिवेदी
X

जयपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गाँधी जिस तरह से दो हिन्दुस्तान की बात करते है, उससे स्पष्ट है कि ‘‘उनके हिन्दुस्तान में आतंकवादियों का सम्मान होता है और हमारे हिन्दुस्तान में सेना व सैनिकों का सम्मान होता है।’’

त्रिवेदी ने बृहस्पतिवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उनके :कांग्रेस: हिन्दुस्तान में हुर्रियत के अलगाववादी नेताओं के साथ दामाद जैसा व्यवहार किया जाता है और हमारे हिन्दुस्तान में उन पर ई.डी. और एन.आई.ए. का शिकंजा कसा होता है।

यह भी पढ़ें......कांग्रेस वर्कर्स की क्लास में प्रियंका का मोदी सरकार पर हमला

उन्होंने दावा किया कि राहुल गाँधी का हिन्दुस्तान मजबूर होता है और हमारा हिन्दुस्तान मजबूत होता है। उनके हिन्दुस्तान में संसाधनों पर पहला हक एक समुदाय का होता है और हमारे हिन्दुस्तान में संसाधनों पर पहला हक देश के गरीब व निर्धन का होता है।

यह भी पढ़ें.....चुनाव आयोग ने ‘मिशन शक्ति’ पर मोदी के संबोधन के प्रसारण की फीड के स्रोत मांगे

उनके हिन्दुस्तान में ‘‘किसान सम्मान निधि’’ नहीं थी

उन्होंने कहा कि हमारे हिन्दुस्तान में देश के 90 प्रतिशत लोगों के पास बैंक खाता है। उनके हिन्दुस्तान में स्वच्छता 39 प्रतिशत था, हमारे हिन्दुस्तान में 99 प्रतिशत है। उनके हिन्दुस्तान में ‘‘किसान सम्मान निधि’’ नहीं थी, हमारे हिन्दुस्तान में ‘‘किसान सम्मान निधि’’ है।

यह भी पढ़ें...... समझौता मामले में विशेष अदालत ने कहा – सबूतों के अभाव में गुनहगारों को नहीं मिल पाई सजा

त्रिवेदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर केन्द्र सरकार की ‘‘प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना’’ के लिए आँकड़े उपलब्ध नहीं कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में यूरिया के लिए किसानों को लाठी खानी पड़ रही है। युवाओं को आर्थिक आधार पर मिलने वाले 10 प्रतिशत आरक्षण का लाभ नहीं मिल रहा। कांग्रेस सरकार ने ‘‘भामाशाह योजना’’ को नकार दिया है और ‘‘आयुष्मान भारत’’ योजना को स्वीकार नहीं किया गया है।

(भाषा)

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story