लोकसभा चुनाव : लालू-राबड़ी के नाम पर मोर्चा खोल दिया है तेज प्रताप ने

भले ही बिहार में लोकसभा चुनाव की बहार हो लेकिन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार में विवाद गहराता जा रहा है। लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप ने 'लालू-राबड़ी मोर्चा' बनाने की घोषणा करते हुए कहा कि उन्होंने तो केवल दो सीटें मांगी थी, फिर भी लोगों के पेट में दर्द होने लगा।

Rishi
Published on: 2 April 2019 7:16 AM GMT
लोकसभा चुनाव : लालू-राबड़ी के नाम पर मोर्चा खोल दिया है तेज प्रताप ने
X

पटना : भले ही बिहार में लोकसभा चुनाव की बहार हो लेकिन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार में विवाद गहराता जा रहा है। लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप ने 'लालू-राबड़ी मोर्चा' बनाने की घोषणा करते हुए कहा कि उन्होंने तो केवल दो सीटें मांगी थी, फिर भी लोगों के पेट में दर्द होने लगा।

उन्होंने कहा कि चापलूस लोग इधर की बात उधर कर राजद को नुकसान पहुंचा रहे हैं। लालू प्रसाद के बताए रास्ते पर चलने वाले हम लोग हैं। राजद में निष्ठावान कार्यकर्ताओं की पूछ नहीं है। यह मोर्चा ऐसे लोगों को आगे बढ़ाएगा, जिसने राजद को सींचा है।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस के नौ उम्मीदवार घोषित, खेल मंत्री राज्यवर्धन को टक्कर देंगी कृष्णा पूनिया

उन्होंने कहा कि जो लोग तीन-चार बार चुनाव हार चुके हैं, उन्हें भी टिकट दे दिया गया। बिना कार्यकर्ता के पार्टी नहीं चल सकती।

उन्होंने सारण सीट से अपने श्वसुर चंद्रिका राय को टिकट दिए जाने पर भी नाराजगी जताते हुए कहा कि राजद की परंपरागत सीट पर बाहरी को टिकट दे दिया गया है। उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी से चुनाव लड़ने का आग्रह करते हुए कहा कि सारण सीट पर उन्हीं को लड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें...नमो चैनल के प्रसारण पर फौरन रोक लगाये चुनाव आयोग: कांग्रेस

तेजस्वी को समझाने के विषय में कहा, "तेजस्वी अब बच्चा नहीं है। बच्चा था तब मैं थप्पड़ भी लगा देता था। अब उसे क्या समझाऊं?"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story