लोकसभा चुनाव : ममता करेंगी नुसरत के ग्लैमर का भरपूर उपयोग, दिया टिकट

प.बंगाल में बीजेपी को बसीरहाट लोकसभा सीट से उम्मीद नजर आ रही थी। लेकिन यहां सीएम ममता बनर्जी ने टीएमसी से मशहूर टॉलीवुड स्टार नुसरत जहां को खड़ा कर दिया है। नुसरत राज्य में काफी पॉपुलर हैं। ये पहली बार नहीं है कि ममता ने किसी सेलिब्रिटी को टिकट दिया हो।

Rishi
Published on: 14 March 2019 10:31 AM GMT
लोकसभा चुनाव : ममता करेंगी नुसरत के ग्लैमर का भरपूर उपयोग, दिया टिकट
X

कोलकाताः प.बंगाल में बीजेपी को बसीरहाट लोकसभा सीट से उम्मीद नजर आ रही थी। लेकिन यहां सीएम ममता बनर्जी ने टीएमसी से मशहूर टॉलीवुड स्टार नुसरत जहां को खड़ा कर दिया है। नुसरत राज्य में काफी पॉपुलर हैं। ये पहली बार नहीं है कि ममता ने किसी सेलिब्रिटी को टिकट दिया हो। पिछले चुनाव में भी उनकी पार्टी ने कई स्टार मैदान में उतार दिए थे। जिन्होंने चुनाव जीता और पार्टी को मजबूत किया।

ये भी देखें :स्मृति ईरानी ने गोद लिए गांव में किया करोड़ों का भ्रष्टाचार- सुरजेवाला

आपको बता दें, नुसरत पार्क स्ट्रीट रेप मामले के मुख्य आरोपी कादर खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। नुसरत ने बोलो दुर्गा माई की, हर हर ब्योमकेश, जमाई 420 जैसी फिल्मों में काम किया।

ये भी देखें :लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन BJP में शामिल

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story