×

कांग्रेस सरकार में हुआ केवल गाँधी परिवार का विकास: उपेन्द्र तिवारी

भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश सरकार में मंत्री उपेन्द्र तिवारी आज नगर बीआरपी इण्टर कालेज के मैदान में पार्टी द्वारा आयोजित विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर हमलावर रहें। उन्होंने कहा कांग्रेस के शासन काल में केवल गांधी परिवार का विकास हुआ है।

SK Gautam
Published on: 26 March 2019 4:15 PM GMT
कांग्रेस सरकार में हुआ केवल गाँधी परिवार का विकास: उपेन्द्र तिवारी
X
उपेन्द्र तिवारी

जौनपुर: भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश सरकार में मंत्री उपेन्द्र तिवारी आज नगर बीआरपी इण्टर कालेज के मैदान में पार्टी द्वारा आयोजित विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर हमलावर रहें। उन्होंने कहा कांग्रेस के शासन काल में केवल गांधी परिवार का विकास हुआ है।

यह भी पढ़ें...सपाय नमः, कांग्रेसाय नमः, विरोधाय नमः स्वाहा- रमापति शास्त्री

सभा में उन्होने केन्द्र और प्रदेश द्वारा चलाई जा रही योजनाओ को गिनाया साथ ही सर्जिकल और एयर स्ट्राईक को मोदी की उपलब्धि बताया। मंच से उतरने के बाद पत्रकारो से बातचीत के दरम्यान कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होने कहा कि राहुल गांधी से अधिक काबिल गांव गली का कार्यकर्ता है।

यह भी पढ़ें...मुरादाबाद में गरजे अमित शाह, कहा गठबंधन के पास न नीति है न नेता

राहुल की आय बढ़ने के सवाल पर उन्होने कहा कि राहुल के साथ साथ उनकी मां और जीजा ने भी काफी तरक्की किया है। कांग्रेस पार्टी को देश ने 54 सालों का मौका दिया था तो कांग्रेस ने कुछ भी नहीं किया। गरीबों के लिए रोटी, कपड़ा, मकान का सपना मोदी ने पांच वर्षों में पूरा करने का काम किया है।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव 2019: यहां की जनता ने अब तक किसी महिला को नहीं बनाया है सांसद

विपक्ष के सवाल पर कहा कि उनका विजन स्पष्ट नहीं है इसलिए वह सिर्फ मोदी रोको के लिए महागठबंधन कर रहे है क्योंकि उन्हें पता है ​अबकी मोदी आएंगे तो सबको जेल भेज देंगे क्योंकि सीबीआई, ईडी की जांच चल रही है। सभा में सांसद के पी सिंह के अलावा जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय,किरन श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, सभी विधायक गण उपस्थित रहे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story