×

CBI टीम को कोलकाता पुलिस को छोड़ा, ममता ने कहा- देश में इमरजेंसी से भी बुरे हालात

पश्चिम बंगाल के चर्चित शारदा चिटफंड मामले की जांच के घेरे में कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार भी आ गए हैं। सीबीआई की टीम राजीव कुमार से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंच गई है। मौके पर कोलकाता पुलिस के दो डिप्टी कमिश्नर मौजूद हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Feb 2019 2:11 PM GMT
CBI टीम को कोलकाता पुलिस को छोड़ा, ममता ने कहा- देश में इमरजेंसी से भी बुरे हालात
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के चर्चित शारदा चिटफंड मामले को लेकर जबरदस्त ड्रामा हो रहा है। इस घोटाले के घेरे में कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार भी आ गए हैं। इसके राजनीतिक घमासान तेज हो गया है। सीबीआई की टीम राजीव कुमार से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंची जहां मौके पर कोलकाता पुलिस के दो डिप्टी कमिश्नर मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल CBI टीम को कोलकाता पुलिस को छोड़ दिया है।

मोदी सरकार के इस रवैये पर अभी धरने पर बैठूंगी: मोदी

ममता बनर्जी रात में ही मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा देश मोदी-शाह से परेशान है। देश में इस समय इमरजेंसी से भी बुरे हालात हैं। ममता ने कहा कि मैं मोदी सरकार के इस रवैये पर अभी धरने पर बैठूंगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद पश्चिम बंगाल में पुलिस और सीबीआई के आमने-सामने आने के बाद सीएम ममता बनर्जी कोलकाता में पुलिस कमिश्नर के घर पहुंची हैं। अब पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक भी पहुंचे हैं। जहां दोनों के बीच मीटिंग चल रही है।

यह भी पढ़ें.....सीएम नहीं रखते आईएएस अफसरों का मान, कार्य क्षमता पर पड़ेगा प्रतिकूल प्रभाव: कांग्रेस

पुलिस ने सीबीआई की उस टीम को हिरासत में लिया जो कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंची थी। टीम को अब पुलिस स्टेशन ले जाया जा रहा है। पुलिस ने सीबीआई दफ्तर पर भी कब्जा कर लिया है।

कोलकाता पुलिस के अधिकारी सीबीआई की टीम से कोर्ट का वारंट देखने की मांग कर रहे थे। सीबीआई के अधिकारी जब पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर जाने की कोशिश कर रहे थे उस वक्त उनकी वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी हुई।

यह भी पढ़ें.....श्री श्री और स्वामी चिदानन्द एवं लेबनान के राजदूत ने किया संगम भ्रमण

बता दें कि ये राजनीतिक रूप से बेहद संवेदनशील मामला है। शनिवार को जब मीडिया में खबर आई कि चिटफंड घोटाले के मामले में सीबीआई को कोलकाता पुलिस कमिश्नर की तलाश है तो इस मामले में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता भी सामने आईं।

यह भी पढ़ें.....पीएम का कांग्रेस पर तंज, कर्जमाफी के नाम पर भरी गई बिचौलियों की जेब

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि कोलकाता के पुलिस कमिश्नर दुनिया के सबसे अच्छे अधिकारी हैं। ममता ने ट्वीट किया, "उनकी ईमानदारी और बहादुरी सवालों से परे है, वह दिन रात काम कर रहे हैं और वह हाल ही में एक दिन की छुट्टी पर थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story