×

Moradabad News: धर्म परिवर्तन का लगाया आरोप, पूर्व पति को मिली धमकी

Moradabad News: महिला के धर्म परिवर्तन और बहला फ़ुसलाकर निकाह करने और भगा कर ले जाने का मामला सामने आया है। महिला के पहले पति पर भी धमकी देने का आरोप लगा है ।

Sudhir Goyal
Published on: 12 April 2023 1:28 PM GMT
Moradabad News: धर्म परिवर्तन का लगाया आरोप, पूर्व पति को मिली धमकी
X
थाना मझोला, मुरादाबाद में धर्म परिवर्तन के आरोप पर मिली धमकी

Moradabad News: जनपद के थाना मझोला में महिला का धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामना आया है। आरोप है कि करीब एक माह पूर्व शादीशुदा महिला को बहला फुसलाकर एक युवक भगा ले गया। महिला का युवक ने पहले धर्म परिवर्तन कराया, फिर उससे निकाह कर लिया। महिला के पहले पति को भी धमकी देने की आरोप लगाया गया है।

पति से कहा- वो बन चुकी है मुसलमान, कोई कार्रवाई की तो अंजाम भुगतना

जानकारी के अनुसार युवक ने महिला का धर्मपरिवर्तन और निकाह कराने के बाद उसके पति को फोन किया। उसे धमकी दी। कहा कि वो अब उसकी नहीं रही है। अब कोई कार्रवाई करने की कोशिश की तो उसके गंभीर अंजाम भुगतने पड़ेंगे।

पति ने की पुलिस कंप्लेंट

मुरादाबाद के थाना मझोला में रवि पाल नामक युवक ने तहरीर दी उसकी शादी क्षेत्र सिरकोई भूड़ निवासी बबली से इसी साल 16 जनवरी को हुई थी। सात अप्रैल को पत्नी ससुराल में थी। आठ तारीख को ससुरालवालों ने बबली के परिवारवालों बताया कि वो घर से 20 हजार रुपए और सारा जेवर लेकर कहीं चली गई है।

अनजान नंबर से आया फोन

महिला की तलाश उसके ससुराल और मायके पक्ष के लोग कर ही रहे थे, तभी एक अनजान नंबर से महिला के पति के मोबाइल पर फोन आया। जिसमें उधर से बोल रहे शख्स ने कहा कि तुम्हारी पत्नी का धर्म परिवर्तन कर निकाह करा दिया गया है। अब उससे वास्ता नहीं रखना। इस मामले में पीड़ित युवक रवि पाल ने आरोप लगाया कि गांव का निवासी शमसुल नाम का युवक उसकी पत्नी बबली को बहलाफुसला कर ले गया है। पति के आरोप पर पुलिस ने शमसुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये कहना है पुलिस का

क्षेत्राधिकार अनूप सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मझोला थाने में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story