×

Moradabad News: ससुराल में पत्नी की ‘नों एंट्री’, 3 दिनों से घर के बाहर धरने पर बैठी महिला

Moradabad News: पत्नी अपने ही ससुराल में पति के घर के गेट के बाहर तीन दिनों से धरने पर बैठी है। मगर पति अपनी पत्नी को मकान में घुसने नहीं दे रहा। यह मामला 3 दिन से लगातार रात और दिन इसी तरीके से चल रहा है।

Shahnawaz
Published on: 19 March 2023 6:21 PM GMT
Moradabad News: ससुराल में पत्नी की ‘नों एंट्री’, 3 दिनों से घर के बाहर धरने पर बैठी महिला
X
File Photo of crowd (Pic: Newstrack)

Moradabad News: थाना कटघर क्षेत्र के कल्याणपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक पत्नी अपने ही ससुराल में पति के घर के गेट के बाहर तीन दिनों से धरने पर बैठी है। मगर पति अपनी पत्नी को मकान में घुसने नहीं दे रहा। यह मामला 3 दिन से लगातार रात और दिन इसी तरीके से चल रहा है। शालू नाम की उस महिला ने बताया कि उसके तीन छोटे बच्चे हैं। ससुराल वाले गेट नहीं खोल रहे हैं। बच्चों को लेकर वो कहां जाए, समझ नहीं आ रहा है।

‘तलाक देना चाहता है पति’

शालू ने कहा कि ‘मेरे पति मुझे तलाक देना चाहते हैं, मगर मैं तलाक लेना नहीं चाहती। पति का नाम गुड्डू है।’ महिला के इस धरने को देखने के लिए गांव कल्याणपुर के सभी लोग इकट्ठा हो गए। सभी गांव वाले उस महिला की सपोर्ट में जुट गए। गांव वालों ने भी उसके पति और ससुर को समझाकर उसको घर में लेने की बात कही, लेकिन ससुराल पक्ष ने इससे साफ इंकार कर दिया। मामला तूल पकड़ता देख मौके पर पुलिस भी पहुंची। देखा कि वहां महिला बैठी हुई है और उसके साथ एक छोटा बच्चा भी है। यह एरिया सूनसान इलाकों में शुमार होता है ऐसे में महिला की सुरक्षा का सवाल भी खड़ा हुआ है, लेकिन उसका पति गुड्डू और ससुर किसी भी कीमत पर गेट खोलने को तैयार नहीं हुए।

स्थानीय सपा नेता कल्पना यादव के अलावा पुलिसकर्मी भी ससुरालवालों से गेट खोलने को कहते रहे लेकिन उन्होंने किसी की बात नहीं मानी। उधर महिला वहां से हटने को तैयार नहीं है। उसका कहना है कि दुल्हन जब डोली में विदा होकर ससुराल आती है तब जीते-जी वो कहीं भी वापस नहीं जाती है। उसका कहना है कि अगर उससे कोई गलती हुई भी है तो पति को उसे माफ़ कर देना चाहिए। ससुराल वालों और महिला दोनों के अपनी-अपनी जिद आसपास के गांव तक चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story