×

Moradabad News: चाची की नहाते हुए बनाई वीडियो और करने लगा ब्लैकमेल

Moradabad News: ज़िले में रिश्तों को शर्मसार करने की घटना सामने आई है। युवक ने नहाने के दौरान वीडियो बना ली और फिर चाची को ब्लैकमेल करने लगा। यही नहीं जब चाची ने विरोध किया तो युवक ने बदतमीजी भी की।

Shahnawaz
Published on: 19 March 2023 7:39 AM GMT (Updated on: 19 March 2023 9:54 AM GMT)
Moradabad News: चाची की नहाते हुए बनाई वीडियो और करने लगा ब्लैकमेल
X
आरोपी युवक (न्यूज नेटवर्क)

Moradabad News: ज़िले में रिश्तों को शर्मसार करने की घटना सामने आई है। युवक ने नहाने के दौरान वीडियो बना ली और फिर चाची को ब्लैकमेल करने लगा। यही नहीं जब चाची ने विरोध किया तो युवक ने बदतमीजी भी की। युवती की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए आारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

मां-बाप पर धमकाने का आरोप

घटना थाना ठाकुरद्वारा क्षेत्र की बताई जाती है। यहां के मुरादाबाद मार्ग स्थित युवती के नहाने के दौरान जेठ के बेटे ने मोबाइल से वीडियो बना ली थी। युवती इस घटना से बिल्कुल अनजान थी उसको नही मालूम कि उसकी वीडियो बनाई जा रही है वीडियो का तो युवती को जब मालूम हुआ जब युवती ब्लैकमेलिंग का शिकार होने लगी युवती ने युवक से काफी बिनती की की इस वीडियो को डिलीट कर दे पर युवक नही मानी।युवती ने एसएसपी से शिकायत की थी। युवती का आरोप है कि नुकुल पुत्र नन्हे उसपर पहले से ही बुरी तरह नजर रखता है और अक्सर छेड़छाड़ भी करता रहता है।

युवक पहले भी गंदे इशारे था करता

इस घटना दो मार्च की है जब वह स्नान कर रही थी तब उसकी वीडियो बना ली गई। आरोप है कि आरोपी युवक उसे गंदे इशारे भी करता है। वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। परिजनों से शिाकायत की गई तो नुकुल ने उसके माता पिता को गाली गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया गया था। शनिवार को कोतवाली पुलिस ने आरोपी नुकुल को गिरफ्तार कर लिया है।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story