×

Moradabad News: बच्ची ने मांगा खाना तो सौतेली मां ने किया ऐसा हाल, पहुंची सलाखों के पीछे

Moradabad News: तीन दिन पूर्व ज्योति ने अत्याचार की सारी हदें पार करते हुए बड़ी बेटी राधिका को खाना मांगने पर बेरहमी से पीट-पीट कर घायल कर दिया। बच्ची के साथ हुई घटना की सूचना ग्रामीणों ने पहली पत्नी संगीता के मायके वालों को दी।

Sudhir Goyal
Published on: 15 March 2023 6:24 PM GMT
Moradabad News: बच्ची ने मांगा खाना तो सौतेली मां ने किया ऐसा हाल, पहुंची सलाखों के पीछे
X
File photo of Girl beaten by her step mother (Pic: Newstrack)

Moradabad News: खाना मांगने पर सौतेली मां ने एक आठ वर्षीय बच्ची को पीट-पीट कर घायल कर दिया। घटना ग्राम पंचायत मिलक विसाट जेतपुरे की है। बेरहमी से पिटने के बाद बच्ची ने घर से भाग कर पड़ोसी को यहां छिपकर जान बचाई। जानकारी के अनुसार कुलदीप पुत्र कल्लू की पहली पत्नी संगीता निवासी बरेली का 4 साल पहले निधन होने के बाद कुलदीप ने दूसरी शादी 2 साल पहले ज्योति निवासी बैंगलोर के साथ की थी। कुलदीप के यहां पर 4 बेटियां पहली पत्नी संगीता से थीं। जबकि दो बेटे दूसरी पत्नी ज्योति से हुए। कुलदीप की एक बेटी की पहले ही मृत्यु हो गई थी और दूसरी बेटी को मौसी ने गोद लेने के बाद पालन पोषण शुरू कर दिया। पड़ोस के लोग बताते हैं कि कुलदीप की दूसरी पत्नी ज्योति का व्यवहार दो बच्चियों के साथ कभी अच्छा नहीं रहा, समय पर खाना मांगने पर बच्चियों को बेरहमी से पीटने लगती थी। दो दिन तक भूखा रखकर एक वक्त खाना देती थी, ये बात अक्सर बच्चे पड़ोसियों को बताते थे।

अत्याचार की हदें कीं पार

तीन दिन पूर्व ज्योति ने अत्याचार की सारी हदें पार करते हुए बड़ी बेटी राधिका को खाना मांगने पर बेरहमी से पीट-पीट कर घायल कर दिया। बच्ची के साथ हुई घटना की सूचना ग्रामीणों ने पहली पत्नी संगीता के मायके वालों को दी, सूचना पाकर बच्ची के ननिहाल वाले आए और थाना मूंढापांडे में प्रार्थना पत्र देकर बच्ची के लिए इंसाफ की गुहार लगाई। थाना मूंढापांडे की पुलिस एक्शन में आई और मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला ज्योति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बच्ची की मौसी ने बताया कि कोई औरत इतनी निर्दयी हो सकती है, उन्हें अंदाजा नहीं था। वो तो उसी दिन बच्चों को घर ले जा रहे थे जब उनकी बहन का देहांत हुआ था। लेकिन पिता कुलदीप ने उसे रोक लिया था, जिसका नतीजा अब इस तरह सामने आया है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story