×

UP Nikay Chunav 2023: बीजेपी मेयर प्रत्याशी के समर्थन में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने किया रोड शो

UP Nikay Chunav 2023: सोमवार को सीएम योगी करेंगे जनसभा, विनोद अग्रवाल मो जिताने के लिए जनता से मांगेंगे वोट।

Sudhir Goyal
Published on: 30 April 2023 10:32 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: बीजेपी मेयर प्रत्याशी के समर्थन में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने किया रोड शो
X
PWD minister Jitin Prasad did a road show

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव का प्रथम चरण जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है। नेताओं का जमावड़ा बढ़ता जा रहा है। पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने मुरादाबाद में मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के समर्थन में रोड शो किया। जितिन प्रसाद ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनता से वोट मांगा। रोड शो के दौरान भारी भीड़ सड़कों पर उमड़ पड़ी।

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को करीब आता देख सभी दलों के दिग्गज नेता अपने अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में आज भाजपा से निवर्तमान मेयर रहे विनोद अग्रवाल के पक्ष में वोट कराने के लिए भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता जितिन प्रसाद ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में एक बड़ा रोड शो किया। इस दौरान मंत्री जितिन प्रसाद ने सभी जनपद वासियों से भाजपा को वोट करने की अपील की है। जितिन प्रसाद ने कहा है कि मुरादाबाद में विकास करना है तो विनोद अग्रवाल को विजई बनाना पड़ेगा।

आपको बतादें की पिछले दो दशकों से मुरादाबाद की मेयर की कुर्सी पर मौजूदा मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के परिवार का ही कब्जा है और इस बार भी समीकरण विनोद अग्रवाल के ही मेयर बनने के लग रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को भाजपा प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के समर्थन में मुरादाबाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। भाजपा इस बार यूपी की 17 मेयर सीटों पर जीत का दावा कर रही है। योगी सरकार के मंत्री और विधायक, सांसद और पदाधिकारी भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से वोट देने की मांग कर रहे हैं।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story