UP Nikay Chunav 2023: अखिलेश ने योगी पर साधा निशाना, बोले- निकाय चुनाव में सपा की होगी जीत

UP Nikay Chunav 2023: सीएम योगी आदित्यनाथ के ऊपर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि शहरों में नालियां जाम है, सड़कों पर कूड़ा पसरा हुआ है और जो इन्होंने ट्रैफिक की व्यवस्था अब सांड को दे दिया है, क्या आप को लगता है कि शहरी लोग इन्हें वोट देंगे।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 30 April 2023 10:23 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: अखिलेश ने योगी पर साधा निशाना, बोले- निकाय चुनाव में सपा की होगी जीत
X
सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अध्यक्ष स्व. बाबूलाल यादव के श्रद्धांजलि सभा में अखिलेश यादव: Photo- Newstrack

Deoria News: उत्तर प्रदेश देवरिया जनपद में आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे। वह जिला मुख्यालय के सकेत नगर में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अध्यक्ष स्व. बाबूलाल यादव के श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए। उन्हें पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उसके बाद बंद कमरे में शोकाकुल परिवार से मिले। पत्रकारों से बात करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला।

सीएम योगी आदित्यनाथ के ऊपर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि शहरों में नालियां जाम है, सड़कों पर कूड़ा पसरा हुआ है और जो इन्होंने ट्रैफिक की व्यवस्था अब सांड को दे दिया है, क्या आप को लगता है कि शहरी लोग इन्हें वोट देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि योगी जी कोई बहुत बड़े विद्वान तो है नही और ना ही कोई फिलासफर या वैज्ञानिक हैं।

डबल इंजन की सरकार आपस में इंजन इंजन खेल रही- अखिलेश यादव

आप लोगों ने विधानसभा सभा में सुना होगा छियालीस में छप्पन और जो मुख्यमंत्री को गिनती न जानता हो और केवल बहस से भागता हो उस सीएम को माफियाओं की बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि अगर वह अपने ऊपर से मुकदमे ना हटाए होते तो उनकी लंबी चैड़ी चार्ट सीट होती। उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार आपस में इंजन इंजन खेल रही और आपस में टकरा रही है क्योंकि उत्तर प्रदेश के पास ना तो स्थाई रूप से डीजीपी है ना तो चीफ सेक्रेटरी है।

वहीं नगर निकाय चुनाव पर बात करते हुए कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी बड़े पैमाने पर नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल करेगी क्योंकि प्रदेश की जनता में जो बीजेपी ने प्रदूषण फैलाया है उसकी सफाई अब इस बार जनता करेगी। वहीं उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि सरकार ने विकास के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया जब गोरखपुर में पानी बरसेगा तो लोग नाव पर चलेंगे और योगी आदित्यनाथ को प्रदूषण के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Shailesh Kumar Mishra

Shailesh Kumar Mishra

Next Story