×

Muzaffarnagar News: बृजभूषण के पक्ष में राजपूत समाज का प्रदर्शन, खिलाड़ियों के आरोप को बताया निराधार

Muzaffarnagar News: जिला कलेक्ट्रेट पर राजपूत महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करके बृजभूषण के मामले में कानून पर भरोसा रखने की बात कही है।

Amit Kaliyan
Published on: 8 May 2023 4:45 PM GMT
Muzaffarnagar News: बृजभूषण के पक्ष में राजपूत समाज का प्रदर्शन, खिलाड़ियों के आरोप को बताया निराधार
X
Demonstration of Rajput society in favour of Brij Bhushan sharan singh

Muzaffarnagar News: दिल्ली के जंतर मंतर पर बृजभूषण के खिलाफ धरने पर बैठे खिलाड़ियों के पक्ष में जहां एक ओर खाप पंचायतें खड़ी हो गई हैं, तो वहीं अब दूसरी ओर राजपूत समाज बृजभूषण के समर्थन में सड़कों पर उतर आया है। जिला कलेक्ट्रेट पर राजपूत महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करके बृजभूषण के मामले में कानून पर भरोसा रखने की बात कही है।

पीएम के नाम संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा

राजपूत महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी को सौंपा। इस दौरान राजपूत महासभा के अध्यक्ष ठाकुर राजेंद्र सिंह पुंडीर ने कहा कि जिस तरह जंतर मंतर पर बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरना प्रदर्शन चल रहा है, वह अनैतिक और गलत है। चूंकि उच्चतम न्यायालय के आदेश पर इस मामले में एफआइआर दर्ज होकर जांच चल रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। हम भी इसके पक्षधर हैं, लेकिन अगर इसमें कोई गलत उत्पात मचाने की कोशिश करेगा तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। खिलाड़ियों के इस धरना प्रदर्शन को जातीय रूप दिया जा रहा है। जोकि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राजपूत समाज एक साथ खड़े होकर इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगा।

‘राष्ट्रवादी है राजपूत समाज’

राजपूत महासभा के अध्यक्ष ठाकुर राजेंद्र सिंह पुंडीर ने कहा कि हम लोग राष्ट्रवादी संगठन से जुड़े हुए हैं। राजपूत समाज राष्ट्रवादी है और गलत तरीके की कोई बात नहीं करता। हर तरह से हम सक्षम हैं, ब्रज भूषण सिंह के साथ में है और उनका हर तरह से समर्थन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले को राजनीतिक एवं जातीय रंग दिया जा रहा है। यह द्वेष की भावना से प्रेरित है और इसमें कुछ नहीं है। यह मामला कोर्ट में है व कोर्ट ने जांच के आदेश कर दिए हैं। जो भी जांच में सामने आएगा, उसे माना जाएगा।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story