×

23 साल की उम्र में 11 बच्चों को बनी मां, 105 बच्चों को देना चाहती है जन्म

क्रिस्टिना बताती है कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं। वह अपने जीवन में 100 बच्चों को जन्म देना चाहती है। अब तक वह 11 बच्चों की मां बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने पार्टनर के साथ बताया कि वह 105 बच्चों की मां बनना चाहती हैं।

Shraddha Khare
Published on: 16 Feb 2021 7:21 AM GMT
23 साल की उम्र में 11 बच्चों को बनी मां, 105 बच्चों को देना चाहती है जन्म
X
23 साल की उम्र में 11 बच्चों को बनी मां, 105 बच्चों को देना चाहती है जन्म photos (social media)

रूस : रूस में एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। इस देश की एक 23 साल की महिला ने अब तक 11 बच्चों को जन्म दे चुकी है। इस महिला का नाम क्रिस्टिना है। इनकी चाहत है कि वह अपने परिवार में 100 बच्चों को जन्म दें। एक इंटरवयू के माध्यम से बताया कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद है। वह बहुत ही कम उम्र में 11 बच्चों की मां बनी है इन बच्चों का पोषण कर रही है।

11 बच्चों की मां बन चुकी

पूरी दुनिया में जनसंख्या को कम करने पर सरकार लगाम लगा रही है वहीं रूस की यह लड़की अभी 11 बच्चों को जन्म दे चुकी है। इस लड़की की ख्वाइश है कि कम से कम 100 बच्चों की वह मां बने। उन्होंने बताया था कि वह अपनी छह साल की उम्र में एक बेटी को जन्म दिया था। उसके बाद उन्होंने इन सारे बच्चों को सरोगेसी की मदद से जन्म दिया है।

105 बच्चों की मां बनने की ख्वाइश

क्रिस्टिना बताती है कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं। वह अपने जीवन में 100 बच्चों को जन्म देना चाहती है। अब तक वह 11 बच्चों की मां बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने पार्टनर के साथ बताया कि वह 105 बच्चों की मां बनना चाहती हैं। उन्होंने जनसंख्या को लेकर कहा कि हम इसको नहीं मानते लेकिन हम 11 बच्चों के बाद और बच्चे चाहते हैं।

ये भी पढ़े......आज से राजभर वोटों के लिए जंग शुरू, इस वोट बैंक पर BJP की तिरछी निगाह

russia news

सरोगेसी की मदद से करती है यह बच्चे

क्रिस्टिना अभी तक 11 बच्चों की मां बन चुकी हूं। यह सारे बच्चे इन्होंने सरोगेसी की मदद से किए हैं। उन्होंने बताया कि, इस शहर में सरोगेसी की मदद से बच्चे करना गैरकानूनी नहीं है। इसके साथ उन्होंने कहा कि एक बच्चे को सरोगेट करने में 7 लाख रुपए का खर्चा आता है। क्रिस्टिना ने बताया कि वह सरोगेट महिलाओं के संपर्क में नहीं आती।

ये भी पढ़े......बंगाल चुनाव से पहले मिथुन से मिले RSS प्रमुख, सियासी अटकलें हुईं तेज

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story