×

मम्मी ने बच्चे को इंजेक्शन लगवाने के लिए मांगी पुलिस से मदद, फैला रायता

मम्मी लोग अपने बच्चे से कितना परेशान रहती हैं इसका अंदाजा आप लगा ही सकते हैं। अब देख लीजिए अपने राहुल भैया की मम्मी ने तो पूरी पार्टी को ही बेबी सिटिंग में लगा दिया है। वैसे चुनावी माहौल है तो किसी की भवनाए भड़क सकती है तो गुस्ताखी माफ़ करें।

Rishi
Published on: 3 May 2019 1:15 PM GMT
मम्मी ने बच्चे को इंजेक्शन लगवाने के लिए मांगी पुलिस से मदद, फैला रायता
X
यादव सिंह इंजीनियर

लखनऊ : मम्मी लोग अपने बच्चे से कितना परेशान रहती हैं इसका अंदाजा आप लगा ही सकते हैं। अब देख लीजिए अपने राहुल भैया की मम्मी ने तो पूरी पार्टी को ही बेबी सिटिंग में लगा दिया है। वैसे चुनावी माहौल है तो किसी की भवनाए भड़क सकती है तो गुस्ताखी माफ़ करें।

ये भी देंखे:मायावती की PM की दावेदारी के लिए अहम है छठा व सातवां चरण

भैया जी मुद्दे पर आते हैं! एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक मम्मी ने पुलिस अंकल से इस बात की मदद मांगी है कि उनका बच्चा इंजेक्शन नहीं लगवा रहा जरा उसे टाइट कर दीजिये। बेचारे पुलिस अंकल समझ नहीं पा रहे कि हमको क्यों कॉल कर दी।

वैसे आपके लिए एक ज्ञान है कि चुपचाप बिना किसी भसड के मम्मी की बात मान लिया करो, वर्ना क्या पता मम्मी पुलिस बुला लें।

ये भी देंखे:‘विराट कोहली’ को नया खिताब : ‘द मेकिंग ऑफ अ चैंपियन’

आप भी सुनिए

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story