×

OMG: सांड ने निगला लाखों का हार, आगे जो हुआ वो हैरान करने वाला है...

हरियाणा के सिरसा के शहर कालांवाली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक महिला ने तीन तोले सोने से बने हार को गलती से सब्जी के छिलके के साथ घर के बाहर कूड़े में फेंक दिया।

Aditya Mishra
Published on: 23 Oct 2019 11:38 AM GMT
OMG: सांड ने निगला लाखों का हार, आगे जो हुआ वो हैरान करने वाला है...
X

हिसार: हरियाणा के सिरसा के शहर कालांवाली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक महिला ने तीन तोले सोने से बने हार को गलती से सब्जी के छिलके के साथ घर के बाहर कूड़े में फेंक दिया।

बाद में वहां एक सांड आ गया और उसने छिलके के साथ हार को निगल लिया। परिवार को जब इस बात की जानकारी हुई तो उनके हाथ- पांव फुल गये।

अब वे उस सांड को पकड़कर उसकी खातिरदारी में जुटे गये है। बताया जा रहा है कि उस हार कीमत करीब 1,18,000 रुपये है।

ये भी पढ़ें...अजब-गजब: इस गांव के लोग कई सालों से नहीं मनाते श्राद्ध, न देते हैं दान

ये है पूरा मामला

कालांवाली शहर के खेत्रपाल वाली गली में एक महिला ने सब्जी के छिलकों के साथ सोने के गहने बाहर फेंक दिए। जब सीसीटीवी कैमरे की तलाशी ली गई तो पता चला उसे तो सड़क पर घूमने वाले सांड ने छिलकों समेत निगल लिया है।

इसके बाद महिला के परिजनों ने सांड की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर काफी मशक्कत के बाद सांड की पहचान की जा सकी।

उसे पकड़कर लाया गया और खाली जमीन में बांध दिया गया। अब उसकी खूब खातिरदारी की जा रही है। कालांवाली के वार्ड नं. 6 निवासी जनकराज ने बताया कि उसका परिवार पिछले दिनों किसी समारोह से आया था। कार्यक्रम से आने के बाद उसकी पत्नी ने सोना सब्जियों की टोकरी में रख दिया।

उसके बाद उसने भूल से टोकरी में पड़े सोने को बाहर फेंक दिया। परिजनों की ओर से आवारा सांड को हरा-चारा और अन्य खाद्य सामग्री खिलाकर गोबर के माध्यम से सोना निकालने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अभी तक यह प्रयास सफल नहीं हुए है।

डाक्टरों ने बताया कि ऑपरेशन से हार को निकाला जा सकता है। लेकिन इससे सांड की जान जाने का खतरा बढ़ जाएगा। उधर पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें डाक्टरों पर पूरा भरोसा है लेकिन वह हार के लिए किसी जानवर की जान नहीं लेना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें...अजब-गजब: एक ऐसा देश जहां पिता कर सकता है बेटी से शादी, पति को है रेप का हक

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story