×

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए जेट स्की से पार किया समुद्र, अब हो गई जेल

डेल मैकलॉघ्लन पर यह आरोप लगा हैं कि वह जानबूझकर द्वीप के कानून को तोड़ने की कोशिश की और इस कोरोना काल में यहां रहने वाले लोगों के जान को खतरे में डाला हैं। लेकिन डेल मैकलॉघ्लन के वकील का का कहना था कि डेल डिप्रेशन से जूझ रहे थे और इसलिए वह अपनी प्रेमिका से मिलना चाहते थे।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 11:28 AM GMT
गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए जेट स्की से पार किया समुद्र, अब हो गई जेल
X
गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए जेट स्की से पार किया समुद्र, अब हो गई जेल

लखनऊ: इस कोरोना काल में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने की सजा मिली हैं। दरसअल एक ब्रिटेन में शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए जेट स्की के जरिए समुद्र पार कर प्रेमिका के घर पहुंच गया। तो पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में उस शख्स को गिरफ्तार कर एक महीने के लिए जेल भेज दिया। आपको बता दें इस समय ब्रिटेन में कई जगहों पर कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए सख्त लॉकडाउन लगा हुआ है।

प्रेमिका के लिए जेट स्की के जरिए पार किया समुद्र

एक रिपोर्ट के मुताबिक, डेल मैकलॉघ्लन ने स्कॉर्ट लैंड के व्हिटॉर्न से इस्ले ऑफ मैन की दूरी एक जेट स्की के सहारे पार की। इस आयरिश सागर जिसकी दूरी 40 किलोमीटर थी। इसको डेल मैक्लाघन ने लगभग साढ़े चार घंटे में पर किया। लेकिन हैरान करने वाली यह बात हैं कि डेल ने इससे पहले ने कभी भी जेट स्की की चलाया ही नहीं था। पर उसको इस बात पर भरोसा था कि उनकी यह कोशिश सफल जरूर होगी और वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ समय बिता पाएंगे।

jet

ये भी पढ़ें : Amazing Husband: पत्नी से झगड़े पर किया अनोखा काम, ऐसे हुआ गुस्सा शांत

समुद्र तट से 25 किमी पैदल चला शख्स

डेल मैकलॉघ्लन को लगा कि समुद्र यह 40 किलोमीटर की दुरी वह बस 40 मिनट में ही तय कर लेगा परन्तु जब वह यात्रा शुरू किया तो उसको समय सही अंदाजा हो गया कितना टाइम पर वह पहुंच पायेगा। डेल ने कहा समुद्र के किनारे पहुंचने के बाद उसे अपनी प्रेमिका जेसिका रेडक्लिफ के घर जाने के लिए 25 किलोमीटर पैदल चल कर जाना पड़ा।

डेल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गए नाइटकल्ब

हालांकि डेल ने जेसिका रेडक्लिफ घर पहुंचने के बाद वहां से दोनों नाइटक्लब गए। डेल ने खुद को स्थानीय निवासी बताकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश की, लेकिन कायमाब नहीं हो सका। लेकिन कड़े तरीके से पूछताछ करने के बाद उन्होंने कुबूला वो कैसे गैर-कानूनी तरीके से यहां पर आया। फिर डेल को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आपको बता दें डेल को सितंबर महीने में इस द्वीप छोटा-मोटा काम करने के लिए 4 हफ्ते रहने की अनुमति दी गई थी। इसके बाद तब वह 14 दिन आइसोलेट होने के बाद से अपनी गर्लफ्रेंड से मिले थे।

ये भी पढ़ें : अचानक विदाई में दुल्हन ने लिया फैसला, दूल्हे समेत हिल उठे सभी बाराती

भेद खुलने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

डेल मैकलॉघ्लन पर यह आरोप लगा हैं कि वह जानबूझकर द्वीप के कानून को तोड़ने की कोशिश की और इस कोरोना काल में यहां रहने वाले लोगों के जान को खतरे में डाला हैं। लेकिन डेल मैकलॉघ्लन का कहना था कि डेल डिप्रेशन से जूझ रहे थे और इसलिए वह अपनी प्रेमिका से मिलना चाहते थे। इन द्वीपों पर नियम है कि जो यहां के निवासी नहीं हैं, उन्हें प्रवेश करने के लिए विशेष इजाजत की जरुरत पड़ती है।

ये भी पढ़ें : गाय का खून पी रहे यहां के लोग, सामने आई हैरान करने वाली सच्चाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story