×

गजब की नौकरी है जनाब! गांजा सूंघने का करें काम, मिलेगा लाखों का पैकेज व आराम

आज के समय में दुनिया में कई तरह की नौकरियां है जिनमें अच्छे पैकेज मिल रहे है और इन नौकरीयों को करना भी आसान है। अब सोच रहेंगे की ऐसी कौन सी नौकरी है जिनमें लाखों का पैकेज मिलता है।हम आपको बता रहे हैं यो नौकरी है गांजा सूंघने की,

suman
Published on: 21 Nov 2019 7:24 AM GMT
गजब की नौकरी है जनाब! गांजा सूंघने का करें काम, मिलेगा लाखों का पैकेज व आराम
X

जयपुर: आज के समय में दुनिया में कई तरह की नौकरियां है जिनमें अच्छे पैकेज मिल रहे है और इन नौकरीयों को करना भी आसान है। इसमें डाइविंग पिज़ा डिलीवरी मैन, डॉग फूड टेस्टर ,स्नेक मिल्कर, कुछ इसी तरह की अजीबो-गरीब नौकरी ये कंपनी भी दे रही है। अब सोच रहेंगे की ऐसी कौन सी नौकरी है जिनमें लाखों का पैकेज मिलता है।हम आपको बता रहे हैं ये नौकरी है गांजा सूंघने की,

है ना चौकाने वाली खबर, गांजा सुंघने की नौकरी को करने वाले को महीने की सैलरी 2 लाख रुपये से भी ज्यादा मिलती है। साल लगभग 25,88,517 रुपये मिलेंगे। गांजे की समीक्षा करने वाली एक वेबसाइट (AmericanMarijuana.org) ने ऐसे लोगों की तलाश की है जो रोज़ाना गांजे को सूंघ कर उसकी क्वालिटी बताते है।

यह पढ़ें.....विश्व एंटीबायोटिक जागरूकता सप्ताह: Integral University के स्टूडेंट्स ने निकाली जागरूकता रैली

इस कंपनी के अनुसार, 'इस काम के लिए सेलिब्रिटी और मरिजुआना की क्वालिटी बताने में एक्सपर्ट स्नूप डॉग से भी संपर्क किया था।' इस कंपनी के फाउंडर ड्विथ ब्लेक का कहना है कि जो भी मार्केट में आएगा, वो सब कुछ शख्स को चेक करना होगा। इस काम के लिए हर महीने 2 लाख से ज्यादा सैलरी और वीड से जुड़े गिफ्ट्स भी दिए जाएंगे।

यह पढ़ें.....सीरियल किलर बिरयानी खाते हुआ गिरफ्तार, 6 पुलिसकर्मी भी हिरासत में

इस नौकरी के लिए शख्स की उम्र 18 साल से ऊपर की होनी चाहिए और वो अमेरिका या कनाडा का होना चाहिए, जहां गांजा स्मोक करना लीगल है। साथ ही इस नौकरी के लिए अपने रिज्यूम में इन बातों को लिखना होगा। कंपनी के फाउंडर ड्विथ ब्लेक एक लाइंसेस्ड मेडिकल हेल्थ काउंसलर हैं। 'गांजे से जुड़े प्रोडक्ट्स तरह-तरह के फॉर्म में होंगे जैसे कुछ को खाना होगा, तो कुछ को पीना होगा।' भारत में इस तरह की नौकरी नहीं है न ही भारतीयों को ऐसी नौकरी मिल रही है। क्योंकि गांजा यहां लिंगल नहीं है।

suman

suman

Next Story