रात होते ही सड़कों पर डराने आ जाते थे ‘भूत’, पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

बेंगलुरु से एक अजीबो गरीब वाकया सामना आया है। यहां पुलिस ने भूत बनकर लोगों को डराने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बेंगलुरु: बेंगलुरु से एक अजीबो गरीब वाकया सामना आया है। यहां पुलिस ने भूत बनकर लोगों को डराने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये लोग भूतों की तरह डरावने कपड़े पहनकर और मेकअप करके रात के अंधेरे में राहगीरों को डराते थे।

इनकी उम्र 20-27 वर्ष बताई जा रही है। ये लोग भूतों की तरह डरावने कपड़े पहनकर और मेकअप करके रात के अंधेरे राहगीरों को डराते थे।

बेंगलुरु नॉर्थ डीसीपी एस कुमार ने कहा कि युवक जबरदस्ती राहगीरों को रोक रहे थे और उन्हें डरा रहे थे, उन्हें जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और थाने में ही जमानत दे दी गई।

ये भी पढ़ें…केंद्र सरकार के आदेश के बाद बेंगलुरु में पुलिस ने जारी किया हाई अलर्ट

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार

घटना के वीडियो में युवक सफेद कपड़े व लंबे बालों वाली बिग पहनकर रात के समय आटो, बाइक वालों को डराते दिख रहे हैं। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया।

डीसीपी नॉर्थ शशिकुमार ने कहा कि ऑटो ड्राइवर ने अपनी शिकायत में सड़क पर भूत होने की बात कही थी। युवकों के प्रैंक करने की शिकायत पहले भी आई थीं। कुछ दिनों के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सभी को गिरफ्तार किया गया है।

ये सभी पास की झुग्गियों में रहने वाले युवा हैं और मजे के लिए लोगों को डराया करते थे। बता दें इन दिनों प्रैंक का चलन बहुत बढ़ गया है।

लोग मजाक और यूट्यूब पर हिट्स पाने के चक्कर में में कई बार हद पार कर जाते हैं। भूतों की तरह ड्रेसअप करके लोगों को डराने वाले प्रैंक सोशल मीडिया पर खासे ट्रेंड में रहते हैं।कई बार इनके लाखों करोड़ों में व्यूज होते हैं।

ये भी पढ़ें…बर्थडे स्पेशल: बेंगलुरु में है इस ‘जंबो’ के नाम का चौराहा, कोहली संग हुआ था विवाद