×

प्यार बना हवस: लड़का-लड़की ने बनाया ऐसा प्लान, हर कोई रहा गया दंग

जांच के दौरान पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला कांस्टेबल अविवाहित है,उनकी शादी नहीं हुई है और महिला का प्रेमी शादीशुदा है।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 9:54 AM GMT
प्यार बना हवस: लड़का-लड़की ने बनाया ऐसा प्लान, हर कोई रहा गया दंग
X

कोरोना का कहर पूरी दुनिया में इस कदर फैला हुआ है कि लोग इससे अब बहुत भयभीत हो गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर लोगों को क्वारंटीन किया जा रहा है। महाराष्ट्र के नागपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके तो होश उड़ जायेंगे। एक अविवाहित महिला कांस्टेबल ने अपने प्रेमी को अपना पति बता दिया क्योंकि वो अपने प्रेमी के साथ क्वारंटीन होना चाहती थी। आइए जानते है कैसे हुआ इस मामले का खुलासा।

बजाज नगर थाने की महिला कांस्टेबल को उसके साथ के एक कर्मचारी के कोरोना पटजिटिव होने पर क्वारंटीन सेंटर भेजा गया था। महिला कांस्टेबल ने बताया कि उसका पति पोस्टल विभाग में काम करता है तो उसे भी क्वारंटीन किया जाना चाहिए।

आ गई सुपर वुमेन: देगी दुनिया का पहला वैक्सीन, तोड़ेगी कोरोना का कहर

महिला का प्रेमी शादीशुदा है

सूचना में पता चला कि महिला कांस्टेबल ने अपने प्रेमी को क्वारंटीन करवा दिया। जबकि महिला का प्रेमी शादीशुदा था।उसकी पत्नी को इन सब बारे में तब पता चला जब वह तीन दिन तक घर नहीं पहुंचा।

उसकी पत्नी ने क्वारंटीन सेंटर जाकर पता लगाना चाहा, तो उसे अंदर जाने से रोक दिया गया।जब उसे अंदर जाने को नहीं मिला तो उसने बजाज नगर थाने पर पहुंच कर पति की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आयुक्त डॉ भूषण कुमार उपाध्याय ने पत्नी के शिकायत पर मामले की जांच के आदेश दिए।

ब्रजलाल की बगिया में बुलबुल का घोंसला और तमिलनाडु का लाल केला

महिला कांस्टेबल अविवाहित

जांच के दौरान पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला कांस्टेबल अविवाहित है,उनकी शादी नहीं हुई है और महिला का प्रेमी शादीशुदा है। कोरोना संक्रमित होने के कारण उसके साथी को क्वारंटीन में रखा जाना था।जिसके बाद उसने अपने प्रेमी को ही पति बताकर खुद उसके साथ क्वारंटीन सेंटर में चली गई।जब मामला खुल के सामने आया तो व्यक्ति को दूसरे क्वारंटीन सेंटर भेजा दिया गया।

पिछले साल अक्तूबर में दोनों महिला कांस्टेबल और व्यक्ति एक-दूसरे के संपर्क में आने के बाद रिलेशनशिप में आ गए थे।

मायावती ने गहलोत पर साधा निशाना, इसको गैर-कानूनी व असंवैधानिक बताया

Newstrack

Newstrack

Next Story