×

ओह तेरी! 95 साल की दादी ने क्या कर डाला, हर किसी का मुंह खुला रह गया

वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट कर बताया कि महिला का वीडियो देख उन्हें काफी प्रेरणा मिल रही हैं।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 10:41 AM GMT
ओह तेरी! 95 साल की दादी ने क्या कर डाला, हर किसी का मुंह खुला रह गया
X
ओह तेरी! 95 साल की दादी ने क्या कर डाला, हर किसी का मुंह खुला रह गया (PC: social media)

लखनऊ: आज-कल की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में आम इंसान अपना ख्याल ही रखना भूल जाते हैं। लेकिन दुनिया में ऐसे भी लोग है जिनकी उम्र काफी ज्यादा होने के बाद भी अपने आपको फिट रखते हैं। हम आपको ऐसी ही उम्रदराज महिला के बारे में बताते हैं, जो 95 साल की होने के बाद भी जिमनास्ट करती हैं। इनका नाम जोहाना क्वास है और वो दुनिया की सबसे उम्रदराज जिमनास्ट हैं। उनका एक वीडियो रैक्स चैपमैन ने शेयर किया है। और तो और उनका ये वीडियो 4 लाख 57 हजार लोगों ने देख लिया हैं। जोहाना क्वास को सितंबर 2012 में सबसे ज्यादा उम्रवाली महिला जिमनास्ट का खिताब मिला था।



ये भी पढ़ें:अभी-अभी LOC से आई बड़ी खबर, सेना के एक वार से बौखलाया पूरा आतंकी संगठन

वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट कर बताया कि महिला का वीडियो देख उन्हें काफी प्रेरणा मिल रही हैं। यहां तक कि वो अपने आसपास के लोगों को भी इस महिला का वीडियो दिखा रहे हैं ताकि लोग जिमनास्ट के लिए अवेयर किया जा सके।

ये भी पढ़ें:धमाके में उड़ी फैक्ट्री: 8 लोगों की बिखर गई लाशें, घायलों को बचाने में जुटी टीम

लोग सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर उनके वीडियोज शेयर करते हैं। जोहाना क्वास की मेहनत बताती है कि उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता और किसी भी काम को किसी भी उम्र में किया जा सकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story