×

स्कूल में गिरा उल्कापिंड: नासा की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, हर कोई हैरान

ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड स्कूल में सोमवार को एक खबर तेजी से वायरल हुई है। वह यह है कि इस स्कूल में उल्कापिंड गिरा है। इस उल्कापिंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस उल्कापिंड की तस्वीरें अमेरिका के स्पेस नासा तक वायरल हो गई।

Shraddha Khare
Published on: 2 Feb 2021 12:33 PM GMT
स्कूल में गिरा उल्कापिंड: नासा की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, हर कोई हैरान
X
स्कूल में गिरा उल्कापिंड: नासा की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, हर कोई हैरान photos (social media)

ऑस्ट्रेलिया : हर दिन देश में कई अफवाए सुनने को मिलती है एक ऐसी ही अफवाह ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्वींसलैंड (Qweensland) स्कूल में सुनने को मिली है। इस स्कूल में उल्कापिंड गिरने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। आपको बता दें कि इस उल्कापिंड गिरने की खबर अमेरिका के स्पेस नासा तक भी पहुंच गई।

उल्कापिंड की तस्वीरें अमेरिका के स्पेस नासा तक हुई वायरल

ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड स्कूल में सोमवार को एक खबर तेजी से वायरल हुई है। वह यह है कि इस स्कूल में उल्कापिंड गिरा है। इस उल्कापिंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस उल्कापिंड की तस्वीरें अमेरिका के स्पेस नासा तक वायरल हो गई। इस तस्वीर को ऑस्ट्रेलिया के क्रैश इन्वेस्टीगेशन यूनिट ने भी इस पोस्ट को शेयर किया।

स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि उल्कापिंड अफवाह है

उल्कापिंड की वायरल तस्वीरों को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि हमारे स्कूल में अमेरिका के स्पेस नासा तक का फोन आ चूका है। इसके साथ अमेरिका के अलग -अलग हिस्सों से उल्कापिंड गिरने की पूछताछ के लिए फोन आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह बच्चो का एक प्रोजेक्ट था। हमारे स्कूल में कोई उल्कापिंड नहीं गिरा है। यह खबर एक अफवाह है जो वायरल हो गई है।

meteroite

ये भी पढ़े .... सर्दी का सितम: फरवरी में टूटेगा ठंड का कहर, आने वाले दिनों में होगी बारिश

स्कूल के बच्चों ने बताया ऐसे हुआ वायरल

उल्कापिंड गिरने की अफवाह को इस स्कूल के पत्रकारिता छात्रों ने बताया कि उल्कापिंड गिरने की घटना पर एक रिपोर्टिंग करने का एक असाइनमेंट मिला था। जिसके लिए हमें लोगों से बात करना था और इस असाइनमेंट को असली तरीके से पेश करना था। हमने इसलिए इसको इस तरीके से किया कि यह असली लगे। यह प्रोजेक्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

ये भी पढ़े .... म्यांमार संकट पर भड़का अमेरिका, तख्तापलट पर दी बड़ी चेतावनी, होगा बुरा अंजाम

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story