×

प्यार की हैरान करने वाली कहानी! इस महिला ने इंसान या जानवर से नहीं इससे की शादी

हर चीज में जिंदगी होती है। रेन ने इस ब्रीफकेस को साल 2015 में एक हार्डवेयर शॅाप से खरीदा था। रेन कहती हैं कि शुरुआत से ही उन्हें इस ब्रीफकेस को देखना अच्छा लगता था और वो शाम और रात का वक्त ब्रीफेक्स के साथ ही  बिताती  थीं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 28 Dec 2020 2:58 AM GMT
प्यार की हैरान करने वाली कहानी! इस महिला ने इंसान या जानवर से नहीं इससे की शादी
X
इस अनोखी लवस्टोरी को जान आप भी रह जाएंगे हैरान, बीफ्रकेस से शादी रचा चुकी हैं महिला

लखनऊ : पूरी दुनिया में अनगिनत लोग है और अनगिनत विचार और शौक है। कोई प्यार करता है तो कोई नफरत करता है। कोई लड़के से शादी तो कई लड़की से शादी करता है तो कोई बिना शादी के ही अकेले जिंदगी गुजारता है। ऐसे ही दुनिया में कई ऐसे लोग है जिनके शौक अजीबोगरीब होते है, जैसे किसी को खिलौने से प्यार है तो किसी को जानवर से! ऐसी ही एक लवस्टोरी है रूस की 24 साल की एक महिला की, रूस की ये महिला इंसानों से नहीं बल्कि अलग- अलग निर्जीव चीजों से आकर्षित होती हैं। रेन गॅार्डन नाम की ये महिला एक ब्रीफेक्स के साथ शादी भी रचा चुकी हैं। रेन का कहना है कि वे इस ब्रीफकेस के साथ कनेक्शन महसूस करती हैं।बता दें रेन एक नर्सरी टीचर हैं।

ब्रीफकेस से प्यार

सजीव से लेकर निर्जीव चीजों में भी आत्मा होती है, ऐसा रेन का बचपन से ही मानना है । रेन एनिमिस्म के कॉन्सेप्ट में विश्वास करती हैं, जिसके अनुसार हर चीज में जिंदगी होती है। रेन ने इस ब्रीफकेस को साल 2015 में एक हार्डवेयर शॅाप से खरीदा था। रेन कहती हैं कि शुरुआत से ही उन्हें इस ब्रीफकेस को देखना अच्छा लगता था और वो शाम और रात का वक्त ब्रीफेक्स के साथ ही बिताती थीं।

यह पढ़ें...Y Factor | हिन्दू लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाते हैं मुस्लिम लड़के!!! | Supreme Court | Ep-113

rain

अच्छा दोस्त

वो ब्रीफकेस के साथ फिलोसॅाफी से जुड़ी बातें भी करती थीं। रेन को धीरे- धीरे ये एहसास होने लगा कि वो ब्रीफेक्स को चाहने लगी हैं। रेन कहती हैं कि ब्रीफकेस सिर्फ उनका पार्टनर नहीं है, बल्कि दोस्त और एक अच्छा मेंटॅार भी है।

आध्यात्मिक कनेक्शन

ब्रीफेकस को रेन सुनती हैं और ब्रीफेकस भी उसकी बातों को सुनता है, लेकिन आम लोगों को सिर्फ मेरी बात ही सुनाई देती है। रेन का कहना है कि उनका आध्यात्मिक कनेक्शन और कम्युनिकेशन टेलीपैथी के द्वारा मुमकिन हो पाता है।

यह पढ़ें...इन 4 वादों से करें नए साल 2021 की शुरूआत, बदल जाएगी आपकी लाइफ

rain

परिवार ने भी मान लिया

रेन अपने रिलेशनशिप के बारे में अपने परिवार को बता चुकी हैं और परिवार भी इस रिश्ते को स्वीकार कर चुका है। रेन इससे पहले एक शख्स को डेट कर चुकी हैं, परंतु वो रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया।प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है। हर खुशी से हर गम से अनजाना होता है। रेन का ये रिश्ता ताउम्र चले।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story