×

क्या सलमान ने इस लड़की से कर ली है शादी, जानिए क्या है इस तस्वीर का सच?

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी कब होगी? ये सवाल अक्सर उनके फैन्स उनसे पूछते रहते हैं। हालांकि इसका जवाब अभी तक किसी को मिल नहीं पाया है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

Aditya Mishra
Published on: 18 Jun 2023 4:36 AM GMT (Updated on: 18 Jun 2023 4:47 AM GMT)
क्या सलमान ने इस लड़की से कर ली है शादी, जानिए क्या है इस तस्वीर का सच?
X

बिलासपुर: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी कब होगी? ये सवाल अक्सर उनके फैन्स उनसे पूछते रहते हैं। हालांकि इसका जवाब अभी तक किसी को मिल नहीं पाया है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

इस तस्वीर में सलमान खान को शादीशुदा बताया गया है। इसे छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक अदालत में पेश किया गया था।

ये भी पढ़ें...देखें वीडियो : ‘नाड़े’ वाली हीरोइन ने सलमान खान को दिया पहला ‘किस’

ये है पूरा मामला

दरअसल, ये पूरा मामला कोरिया जिले के बैकुण्ठपुर में रहने वाले बसंतलाल से जुड़ा हुआ है। बसंतलाल की शादी रानी नाम की महिला से हुई थी। रानी के वकील अशोक शुक्ला के मुताबिक, एसईसीएल कोलरी में काम करने वाले बसंतलाल ने वर्ष 2013 में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

इसके बाद बसंतलाल के परिजनों ने रानी को अपनी बहू न मानते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया था। बताया जा रहा है कि रानी के ससुरालवाले नहीं चाहते थे कि उसे बसंतलाल की अनुकंपा नियुक्ति और मृत्यु के उपरांत मिलने वाला लाभ मिले। इसे लेकर यह मामला बैकुण्ठपुर के कुटुंब न्यायालय पहुंचा।

ये भी पढ़ें...‘‘दबंग’’ फ्रैंचाइजी पूरी तरह से सुपरस्टार सलमान खान पर निर्भर : अरबाज खान

ससुराल वालों ने पेश किया फर्जी फोटो

बैकुण्ठपुर के कुटुंब न्यायालय में रानी के ससुरालवालों ने उसे अपनी बहू मानने से इनकार कर दिया। साथ ही उसकी शादी फिल्म एक्टर सलमान खान से होने की बात भी कही। इसके लिए उन्होंने बतौर सबूत रानी और सलमान खान की एक फोटो भी कोर्ट में पेश कर दी।

न्यायालय ने मामले में ससुराल पक्ष को फटकार लगाते हुए रानी के पक्ष फैसला सुनाया है। कुटुंब न्यायालय के आदेश के खिलाफ अब ससुरालवालों ने हाईकोर्ट में अपील की है।

इस मामले की प्रारंभिक सुनवाई में हाईकोर्ट के जस्टिस गौतम भादुड़ी के सिंगल बेंच ने रानी को नोटिस जारी किया है इस मामले की अगली सुनवाई 4 सप्ताह बाद होगी।

ये भी पढ़ें...OMG! नकली हैं सलमान खान के 6 पैक एब्स, ऐसे छुपाते हैं अपनी कमी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story