×

देखें वीडियो : 'नाड़े' वाली हीरोइन ने सलमान खान को दिया पहला 'किस'

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के ‘स्लो मोशन’ गाने में दिशा पटानी पीले रंग की साड़ी में डांस करते नजर आईं। इस गाने में दिशा के लुक को देखकर लोगों का कहना है कि ‘साड़ी कहां है?’

Rishi
Published on: 28 April 2019 1:44 PM GMT
देखें वीडियो : नाड़े वाली हीरोइन ने सलमान खान को दिया पहला किस
X

नई दिल्ली : सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के ‘स्लो मोशन’ गाने में दिशा पटानी पीले रंग की साड़ी में डांस करते नजर आईं। इस गाने में दिशा के लुक को देखकर लोगों का कहना है कि ‘साड़ी कहां है?’

ये भी देखें : दिशा ने नहीं, इस एक्ट्रेस ने कई साल पहले तोड़ा है सलमान को किस करने का रिकॉर्ड, SEE VIDEO

विशाल-शेखर ने इसे संगीत से सजाया है और नकाश अजीज व श्रेया घोषाल ने इसे अपनी आवाज दी है। गाने में दिशा सलमान संग डांस करते दिख रही हैं।

ये भी देखें :सलमान का ‘नो किसिंग’ रिकार्ड तोड़ा दिशा पाटनी ने, किया सलमान को ‘किस’

देखें वीडियो

‘स्लो मोशन’ गाने में पीले रंग की साड़ी के पल्लू को रस्सी की तरह मरोड़कर दिशा के कंधे पर डाल दिया गया है। यूट्यूब पर महज 24 घंटे में इस गाने को 2.4 करोड़ लोगों ने देखा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story