×

कंगारूओं में भीषण जंग: दोनों ने एक दूसरे को पटक-पटक कर पीटा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में दो कंगारुओं  के बीच मल्लयुद्ध दंगल  हो रहा हैं। दोनों कंगारू इतने गुस्से में हैं कि एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं।

suman
Published on: 25 Feb 2021 5:29 AM GMT
कंगारूओं में भीषण जंग: दोनों ने एक दूसरे को पटक-पटक कर पीटा, देखें वीडियो
X
कंगारूओं में भीषण जंग: दोनों ने एक दूसरे को पटक-पटक कर पीटा, देखें वीडियो

लखनऊ: कुश्ती कहे या दंगल देखना बड़ा ही रोमांचकारी होता है। आपने दो इंसानों के बीच दंगल तो जरूर देखा होगा। चाहे वह खेल के रुप में हो या लड़ाई में हुई दंगल।लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मनुष्य नहीं जानवरों के बीच दंगल हो रहा है। कहने का मतलब कि मनुष्य ही नहीं जानवरों की भी लड़ाई होती है। हर जीव को गुस्सा आता है।

दो कंगारुओं के बीच मल्लयुद्ध

गुस्से में जीव सामने वाले की क्या हालत करता है ये सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में दो कंगारुओं के बीच मल्लयुद्ध दंगल होते देख सकते हैं। दोनों कंगारू इतने गुस्से में हैं कि एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं।

यह पढ़ें.....कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: होली से पहले सरकार देगी तोहफा, बंपर बढ़ेगी सैलरी

लाइफ एंड नेचर नाम

इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें दो कंगारुओं के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। फिर क्या था दोनों इंसानों की तरह हाथापाई पर उतर आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी रेस्टोरेंट के अंदर दो कंगारू एक दूसरे को मार रहे हैं।दोनों कंगारू अपने पिछले पैरों पर खड़े होकर लड़ रहे हैं।



एक-दूसरे से भिड़ें..

अपने हाथों से एक दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं। कई बार दो दोनों रेस्टोरेंट की टेबल पर एक दूसरे को पटक देते हैं। दोनों एक दूसरे के मारने की कोशिश करते है और उछलते हुए इधर-उधर गिर पड़ते हैं। एक बार एक कंगारू दूसरे को जमीन पर पटक देता है और उसे मारने लगता है। उसके बाद जमीन पर गिरा कंगारू उठता है और उछलकर दूसरे कंगारू को मारने लगता है। उसके बाद दोनों फिर एक दूसरे के गले में पकड़कर मारने लगते हैं। उसके बाद एक कंगारू दूसरे को धक्का देते हुए दीवार के पास ले जाता हैय़ तेजी से धक्का मारकर वापस आ जाता है उसके बाद दोनों फिर से भिड़ जाते हैं और मारने की कोशिश करते हैं फिर दोनों कंगारू एक दूसरे को मारते हुए रेस्टोरेंट की टेबल पर पटक देते हैं।

यह पढ़ें.....सपा सांसद आजम खान की बढ़ीं मुश्किलें, अब योगी सरकार ने की ये बड़ी कार्रवाई

सोशल मीडिया यूजर्स हैरान

इस वीडियो को अब तक 1100 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 28 लाइक्स और पांच बार रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है और सोच रहे हैं कि जानवर भी इंसानों की तरह ही लड़ते हैं और अपना गुस्सा जाहिर करते हैं। अगर बहुत दिनों कुछ अच्छा देखने को नहीं मिला है। कोरोना की वजह से बोर हो गए है तो इस वीडियो को देखकर अपना मूड फ्रेश करें। अगर आपका इंटरेस्ट कुश्ती में है तो आपको ये वीडियो बहुत रोमांचक लगेगा।

suman

suman

Next Story