×

Ajab Gajab Love Story: स्कूली लड़कों में हुई दोस्ती, प्यार, शादी और धोखा

Ajab Gajab Love Story : भैया सच बताएं तो शास्त्रों में इसे ही इनोवेशन और एडवेंचर कहा गया है । लड़का लड़की तो सदियों से दोस्ती, प्यार, मोहब्बत और शादी का खेला खेलते आये हैं । कुछ अलग हो तो मजा आये ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shivani
Published on: 17 July 2021 3:06 AM GMT (Updated on: 17 July 2021 7:57 AM GMT)
Nitendra Verma
X

नितेंन्द्र वर्मा 

Ajab Gajab Love Story: भैया लिखने वाले की कल्पना तो देखिये । बड़े बुजुर्ग कह भी गये हैं कि जहाँ न पहुँचे रवि वहाँ पहुंचे कवि । बताइये पचास साल पहले लिखे थे 'आदमी हूँ आदमी से प्यार करता हूँ', आज जाके सटीक बैठा है ।

तो चलिए छत्तीसगढ़ के जिला जशपुर । बात 2018 की है । एक स्कूल के दो दोस्त थे । दोस्ती एकदम पक्की वाली थी जिसे कहते हैं ना प्रगाढ़ । धीरे धीरे दोस्ती गहरी होती गई । थोड़ा बहुत माहौल की गर्मी और शहर की हवा लगी तो दोस्ती प्यार में बदल गई । दोनों के प्यार की पतंग ने अईसी उड़ान भरी कि सीधे मंदिर जा पहुंचे । बाकायदा पंडित बुलवाये और सात फेरे भी करवा डाले । खबरें बता रही हैं कि इसके बाद शादी करवाने वाले पंडित हफ्ते भर कोमा में रहे ।

भैया सच बताएं तो शास्त्रों में इसे ही इनोवेशन और एडवेंचर कहा गया है । लड़का लड़की तो सदियों से दोस्ती, प्यार, मोहब्बत और शादी का खेला खेलते आये हैं । कुछ अलग हो तो मजा आये । तो भैया दोनों में से एक पति बना और दूसरा पत्नी । शादी के बाद सुहागरात, हनीमून सब वैसे हुआ जैसे होता है । जिंदगी मजे में कट रही थी । लेकिन इधर कुछ खट पट हो गई । वैसे दुनिया में ऐसे कौन मियाँ बीवी हैं जिनमे झगड़ा नहीं होता । ट्रम्प की मैडम तो दिन दहाड़े उनको हुर्रिया देती हैं फिर बाकी लोग किस खेत की मूली हैं ।


लेकिन इन दोनों का मामला सीरियस हो गया । बीवी नामालूम कौन सी बात पे नाराज हो गई । पति से नाराज हुई तो डायरेक्ट मायके पहुँच गई । लेकिन गज़ब तो तब हो गया जब मायके से सीधे थाने जा पहुंची । फिर जो बोली है कि पुलिस वालों के सिर घूम गये । घण्टे आध घण्टे बाद कुछ सम्भले तब जाके FIR लिखे ।

बीवी बता रही है कि असल में 2018 में वो लड़का थी । एक लड़का उसे जबर्दस्ती अपने घर उठा ले गया और वहीँ कैद कर लिया । कैद कर लेता तब भी ठीक था लेकिन उसको बाकायदा दुल्हन बना के शादी भी कर ली । तब से लेकर अब तक वो अपने पति और उसके घर की सेवा बिलकुल सर्वगुणसम्पन्न दुल्हन की तरह कर रही है । इस लड़के ने उस लड़के पर एक से बढ़कर एक सनसनाते आरोप जड़े ।

अब FIR तो दर्ज हो ही गई है । दोषी पर कार्यवाई भी जल्दी ही होगी । बाकी हमने तो चिकोटी काटी है । पसन्द आये तो बताया भी करिये...

Shivani

Shivani

Next Story