×

'Men Will Be Men' चलिए सुनते हैं गजब की झक्कियाने वाली ये कहानी

मथुरा में एक मैडम कुछ दिन से बहुत परेशान थीं । किसी काम में मन नहीं लग रहा रहा है । नींद भी ढंग से नहीं आ रही थी... आगे नीचे पढ़िए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Sep 2021 12:11 PM GMT
Men Will Be Men
X

'मेन विल बी मेन' (फोेटो- सोशल मीडिया) 

भैया टीवी पे एक विज्ञापन आता है जिसमें ज्ञानी टाइप के लोग बताते हैं कि 'मेन विल बी मेन' । हमाई आज की जो झक्क है वो भी यही साबित कर रही है ।

तो आज चलिये मथुरा । यहाँ एक मैडम कुछ दिन से बहुत परेशान थीं । किसी काम में मन नहीं लग रहा रहा है । नींद भी ढंग से नहीं आ रही थी । असल में उनके पतिदेव करीब डेढ़ महीने से गायब थे । मैडम बहुत खोजीं लेकिन ये न मिले । वैसे ये कोई नये नवेले भी नहीं थे । दोनों की शादी को भी 11 साल हो चुके थे । प्यार, मोहब्बत में भी कोई कमी नहीं थी । उनके दोनों बच्चे इस बात के जीते जागते गवाह थे ।

लेकिन भैया बड़े बुजुर्ग बता गये हैं कि मन चंचल होता है । औ फिर मन अगर आदमी का हो तो शक की कउनो गुंजाइश ही नहीं रह जाती । तो इनकी बीवी को यकीन था कि पतिदेव कहीं और अपनी गर्लफ्रेंड यानी की प्रेमिका के साथ रह रहे हैं । पहिले तो ये खुद ही ढूंढी । लेकिन जब न मिले तो कोतवाली जा पहुंचीं ।

बड़े बुजुर्ग ये भी बताए हैं

पुलिस वाले भी एकदम फुर्सत में बैठे थे । आनन फानन ढूंढ निकाले । मैडम का खोया सामान लौटाने के लिए पुलिस वाले मैडम को बुलवा लिए । मैडम कोतवाली पहुंची ही थीं कि इनके पतिदेव की प्रेमिका बाहर ही टहलती दिख गईं । लेकिन प्रेमिका एथलीट निकली । इनको देखते ही मिल्खा सिंह बन गई । लेकिन बड़े बुजुर्ग ये भी बताए हैं कि प्रेम में धोखा खाई लड़की औ खास तौर से पत्नी शेरनी का दूसरा रूप होती है ।

बस भैया प्रेमिका भागती इससे पहिले ही मैडम ने दबोच लिया । फिर अपनी कस्टडी में ले के पुलिस को सौंप दिया । लेकिन इनके पतिदेव बड़े वाले निकले । बोले पत्नी के साथ नहीं रहेंगे । लेकिन भैया इसका होमवर्क भी कम्पलीट था । तलाक की अर्जी पहिले ही लगा चुका था ।

लेकिन मैडम भी ठहरी आज की नारी । बोलीं चाहे सर के बल खड़े हो जाओ तलाक तो नहीं मिलेगा । उधर मियाँ बीवी के बीच दिवार बन के खड़ी साहेब की प्रेमिका सबसे बड़ी खिलाड़ी निकलीं । बोली उसका साहेब से कउनो रिश्ता है ही नहीं । वो दोनों तो बस मिलके प्रॉपर्टी खरीदने बेचने का धंधा करते हैं ।

खैर पुलिस वाले लगे हैं । हमाई यानि झक्कीलाल की ऊपर वाले से यही रिक्वेस्ट है कि इन मैडम को उनकी प्रॉपर्टी जल्द से जल्द औ ठीक ठाक हालत में मिल जाये । बाकी हमाई आज की झक्क समाप्त ।

तो अब फौरन share कर दें । चलते हैं...

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story