×

ATM Machine: एटीएम पर अत्याचार

ATM Machine: भैया ये जो एटीएम है ना इसकी जिंदगी बहुतै बोरिंग है। मल्लब न चिनी कम औ न नमक ज्यादा है। अत्याचार भी बहुत होता है बेचारे पे।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Chitra Singh
Published on: 24 July 2021 8:20 AM GMT
nitendra verma
X

नितेंन्द्र वर्मा (फोटो: न्यूजट्रैक)

ATM Machine: भैया ये जो एटीएम है ना इसकी जिंदगी बहुतै बोरिंग है। मल्लब न चिनी कम औ न नमक ज्यादा है। अत्याचार भी बहुत होता है बेचारे पे। मशीन जान के लोग कुछ भी सुना जाते हैं । सीसीटीवी भले लगा हो लेकिन खुद कुछ कह नहीं पाता । बस इसी बात का लोग फायदा उठा ले जाते हैं । कायदे से तो इंजीनियरों को एटीएम तत्काल अपडेट करने की जरूरत है । जैसे ही कोई उल्टा सीधा बोले कि एटीएम भन्न से घुमा के दो चार धर दे ।

लेकिन भैया जो घटना हम बताने जा रहे हैं वो आपको हैरान कर देगी। तो हुआ ये कि एक मोहतरमा एटीएम से पैसे निकालने पहुँची। अब नामालूम एटीएम ने उन्हें क्या कह दिया कि कार्ड घुसेड़ते ही थिरकने लगीं । देखते ही देखते एटीएम बूथ डांस फ्लोर बदल गया। अईसे अईसे स्टेप निकाले कि ऊपर बइठे माइकल जैक्सन भी सकपका उठे ।

इधर एटीएम परेशान हो उठा कि भला उससे कौन सी गलती हो गई । लेकिन धीरे धीरे वो भी मऊज लेने लगा । ये तो कहिये दीवार से जड़ा था वर्ना अंदर से तो पुर्जा पुर्जा प्रभु देवा हुआ जा रहा था । उसे कूटने, पीटने, लात, घूँसे चलाने औ गरियाने वाले तो खूब मिले लेकिन यूँ डांस का जलवा दिखाने वाला तो आज पहली बार मिला ।

मैडम भी मगन । डांस कर कर के एकदम तिरछी हुई जा रही हैं । पूरी ताकत झोंके दे रही हैं । ये तो अच्छा हुआ कि एटीएम बूथ मिल गया । वर्ना इन्हें तो इतनी तेज लगी थी कि इनका सारा डांस रस्ते में ही निकल जाता । इनके एनर्जी लेवल के हिसाब से तो एनर्जी ड्रिंक बनाने वाली बड़ी बड़ी कम्पनियों को तत्काल इन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बना लेना चाहिए ।

वैसे इनका जोश औ इनकी ख़ुशी बता रही है कि ये कम से कम अपने कार्ड से तो पैसे नहीं निकाल रही हैं । हो न हो ये कार्ड इनके भाई या फिर पप्पा जी का है । होने को तो बॉयफ्रेंड का भी हो सकता है । अपने पैसे निकाल के इतना खुश कौन होता है भाई???

जिस अंदाज में मैडम डांस कर रही हैं औ एटीएम अंदर ही अंदर मुस्किया रहा है पक्का है उसने सौ के बदले पांचै सौ के नोट निकाले होंगे । हो सकता है ये सब एटीएम का ध्यान भटकाने की पड़ोसी देश की साजिश का हिस्सा हो । अब जो भी हो इसी बहाने एटीएम का फुलटू मनोरंजन हो गया । समझिये महीने भर का जुगाड़ हो गया । ऐसे लोग हफ्ते महीने में एक बार भी दर्शन दे जाएँ तो जरा एटीएम का भी मन लगा रहे ।

चिकोटी कैसी लगी जरूर बताइये । बाकी इसके मजे आराम से लेते रहिये ।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story