×

अलीगढ़ में मिया - बीवी के बीच नहाने को लेकर हुआ झगड़ा, मामला पहुंचा वुमन प्रोटेक्शन सेल, पति ने मांगा तलाक

Nitendra Verma ki Chikoti : अलीगढ़ में मिया - बीवी के बीच झगड़ा वुमन प्रोटेक्शन सेल तक पहुंच गया। पति ने तलाक की मांग की।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shraddha
Published on: 25 Sep 2021 5:59 AM GMT
अलीगढ़ में मिया - बीवी के बीच नहाने को लेकर हुआ झगड़ा, मामला पहुंचा वुमन प्रोटेक्शन सेल, पति ने मांगा तलाक
X

Nitendra Verma ki Chikoti : भैया मियाँ बीवी में झगड़ा न हो तो जीवन बेकार है । अरे अईसी शादी से अच्छा तो कुंवारा रहना है । हफ्ते में कम से कम एक दो बार तो झगड़ा कानूनन होना ही चाहिए । अच्छा इन दोनों के झगड़े के टॉपिक भी बड़े मजेदार होते हैं । तो आज की झक्क भी झगड़ालू वाली झक्क है ।

अच्छा आज चलिये अलीगढ । हाँ वही ताले वाला अलीगढ । तो हुआ यूं कि एक जनाब की शादी हुई । पहिले तो होशो हवास खोके एकदम लगे रहे । मल्लब बचपन से जवानी तक की दबी कुचली जितनी भी कामनाएं थीं सब इत्मीनान से निपटाए । फुर्सत पाये तो बीवी से झगड़ बइठे । झगड़े की वजह अपने आप में अद्भुत, ऐतिहासिक थी ।

असल में इनकी बीवी रोज नहाती नहीं थी । बस मियाँ फइल गये । बोले रोज नहाओ । लेकिन भैया इतिहास गवाह है कि बीवियों ने आज तक पतियों की नहीं सुनी । औ ये भी सत्य है कि निकट भविष्य में भी इसकी कोई उम्मीद नहीं है । लड़ते झगड़ते दोनों कब दो से तीन हो गए पता ही नहीं चला । लेकिन अब मामला गम्भीर हो चुका था । पति जैसे ही नहाने को कहता बीवी का पारा थर्मामीटर फाड़ के एकदम से लपलपाने लगता ।

वैसे देखा जाये तो बीवी भी गलत नहीं थी । भला रोज रोज नहाने से क्या फायदा? सरकार भी बता रही है कि जल ही जीवन है । मल्लब अमूल्य जीवन को नहा धो के अईसे ही बर्बाद कर दिया जाये । पानी तो बचा ही बिजली बची सो अलग । औ फिर ये जो देसी विदेशी कम्पनियाँ पाउडर, क्रीम, परफ्यूम, सेंट बना रही हैं वो आखिर किसके औ काहे के लिए है । लेकिन इनके पतिदेव ठहरे एकदम घोंघाचन्द । इनकी चले तो ये सारी कम्पनियों का भट्ठा बैठाल दें । फिर बेरोजगारी जो बढ़ेगी उसका जिम्मेदार भला कउन होगा ।

इन मैडम की जितनी भी तारीफ की जाये कम है । वरना इस दुनिया में दूसरों की चिंता अब करता कउन है । लेकिन ये मैडम भी बड़ी वाली निकलीं । डायरेक्ट जा पहुंचीं वुमन प्रोटेक्शन सेल (Women Protection Cell) । पतिदेव को सम्मन पहुँचा तो हाजिर हुए । जब इन्होंने खुलासा किया तो सब हैरान रह गए । पतिदेव बोले तलाक चाहिए ।

खैर अभी तक पति रोज नहाने के लिए अकेले समझाता था अब ये सब भी समझाने में जुटे हैं । बाकी हमाई झक्क यहीं समाप्त ।

तो अब फौरन share कर दें । चलते हैं...

Shraddha

Shraddha

Next Story