×

पोती की उम्र की लड़की पर लट्टू हुआ बुजुर्ग, इश्क में पार कर दी सारी हद, जानें अजब गजब लव स्टोरी

Nitendra Verma Ki Chikoti : लड़की का दिल अपने पति को ठोकर मार बुढ़ऊ पे लट्टू हो गया । दोनों तरफ आग कुछ ऐसी भड़की कि घर से भाग के शादी कर लिए ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shivani
Published on: 9 Aug 2021 9:25 AM GMT
Nitendra Verma article
X

नितेंन्द्र वर्मा (फोटो: न्यूजट्रैक) 

Nitendra Verma Ki Chikoti: भैया ये जो मोहब्बत है ना ये ऊंच, नीच, जात, पात, दिन, रात, अमीर, गरीब कुछ नहीं देखती । यहां तक कि उम्र भी नहीं । नामालूम कब किसको, किससे, किस मोड़ पे हो जाये ।

हरियाणा के 68 साल के बुजुर्ग की प्रेम कहानी

अब हरियाणा के पलवल में रहने वाले 68 वर्षीय दद्दा को ही देख लीजिए । उम्र से इनकी मर्दानगी नापने की गलती कतई न करियेगा । जवानी की गर्मी का अनुमान तो बस इससे लगा लीजिये कि इनके जीते जागते सात जी हां पूरे सात बच्चे हैं । औ सब के सब शादीशुदा । हो सकता है कि ये संख्या बढ़ भी जाती लेकिन बेचारी इनकी पत्नी इन्हें अकेला छोड़ के स्वर्ग सिधार गईं ।

इधर हमाये दद्दा भी जरा फुर्सत पाये तो समाज सेवा में लग गए । घर घर जाके लोगों के आपसी विवाद निपटाने का काम पकड़ लिए । तो हुआ यूं कि ऐसे ही एक घर में ये जमीन का मसला निपटाने पहुंचे । लेकिन विवाद सुलझता इससे पहिले ही इनके नैना वहीं मौजूद 19 साल की कन्या के नैनों से उलझ गए । दद्दा तो चलो सठिया चुके थे लेकिन कन्या भी भरी बैठी थी । ऐसा जाल फेंका कि दद्दा दिन दहाड़े फंस गए ।


19 साल की शादीशुदा लड़की से 68 के बुजुर्ग के साथ फरार

देखते ही देखते दोनों में इलू इलू होने लगा । लड़की है तो शादीशुदा बस अभी तक गाड़ी में पहिए दो ही थे । लेकिन भैया सबका अपना अपना टेस्ट होता है । सो लड़की का दिल अपने पति को ठोकर मार बुढ़ऊ पे लट्टू हो गया । दोनों तरफ आग कुछ ऐसी भड़की कि घर से भाग के शादी कर लिए । जब आग कुछ ठंडी पड़ी तो दद्दा पुलिस थाने जा पहुंचे । बोले लड़की के घर वालों से जान का खतरा है ।

भैया बाकी सब तो ठीक है लेकिन दद्दा टाइप के लोग इतना कॉन्फिडेंस लाते कहाँ से हैं??? इस पर तत्काल शोध की जरूरत है । प्यार अँधा होता है ये तो सुना था लेकिन जबसे इस युवती ने इन महापुरुष को चुना है तबसे विश्वास भी हो गया । वैसे इन दोनों ने जिस कारनामे को अंजाम दिया है उसे प्रेमग्रन्थ के पहले पन्नों पर दर्ज किया जाना चाहिए ।

लेकिन भैया जिस गाँव में ये महान घटना घटी है वहां के जवान लड़कों के लिए तो ये चुल्लू भर पानी में डूब मरने वाली बात है । बताइये उनके रहते दद्दा ये कांड कर गए । लानत है ।

Shivani

Shivani

Next Story