×

Nitendra Verma ki Chikoti : एक लड़के के पीछे चार लड़कियां, लात—घूंसा सीन, जानें पूरा माजरा

Nitendra Verma ki Chikoti : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक लड़के के पीछे चार लड़कियों ने आपस में की मारपीट। वीडियो हो रहा तेजी से वायरल।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shraddha
Published on: 23 Sep 2021 3:28 AM GMT
Nitendra Verma ki Chikoti :  एक लड़के के पीछे चार लड़कियां, लात—घूंसा सीन, जानें पूरा माजरा
X

Nitendra Verma ki Chikoti : भैया लड़कियों के पीछे लड़ते भिड़ते लड़कों को तो बहुत देखे होंगे । लेकिन अब जमाना बदल चुका है । अरे छोरियाँ कोई छोरों से कम हैं के??? तो आज हम आपको मिलवाएंगे नये जमाने की छोरियाँ से । यहां एक बहुतै हैंडसम, औ बला के होनहार लड़के के पीछे एक, दो नहीं बल्कि पूरी चार चार लड़कियों में जूतम पैजार हो गई ।

हाँ तो आज चलिये बिहार । यहां के मुजफ्फरपुर में एक लड़का चार लड़कियों के साथ एक मॉल में घूमने गया । एक के साथ चार वाली बात पे हैरान न होइएगा । काहे से एक के साथ एक वाले जमाने चले गए । अब नया जमाना है नयी पीढ़ी है । तो सब मॉल पहुंचे ही थे कि एक लड़की ने लड़के पे कउनो जहरीला कमेंट मार दिया । बस्स भैया खुद को उस लड़के की इकलौती औ असली वाली गर्लफ्रेंड समझने वाली लड़की एकदम फायर हो गई ।

फिर उसने उस लड़की के बाल पकड़ के उसे अईसा झुलाया है कि पक्का उसे दिन में तारे नजर आ गए होंगे । लेकिन भैया ये आज की नारियाँ हैं । जिन्हें कमजोर समझने की भूल भूल से भी न करियेगा । ऐसा पलटवार किया कि लड़की चारों खाने चित्त । तब तक दर्शक भी जुटने लगे थे । थोड़ी ही देर में हॉल, बालकनी सब फुल हुई गये ।

खूब उठापटक हुई । बाकी की दोनों लड़कियां भी कम थोड़े थीं । बीच बीच में वो भी हाथ साफ़ कर लेती थीं । अच्छा जिसके चक्कर में सब गुत्थमगुत्था थे उसने पहिले तो कुछ कोशिश भी की बाद में सब माया मोह छोड़ दूर कोने में खड़ा चुप्पे मोबाइल में बिजी हो गया । मल्लब बन्दा था तो समझदार । मालूम था कि लड़कियों के झगड़े के बीच में घुसना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक ही नहीं जानलेवा भी हो सकता है ।

बाकी भैया पापा की परियों की फाइट देख के सीना गर्व से चौड़ा हुई गया । बस्स थोड़ी सी ट्रेनिंग अउर मिल जाये तो अगले ओलंपिक में गोल्ड पक्का । लोगबाग़ तो बता रहे हैं कि मैच लम्बा चला । खैर हमाये पैसे तो इत्ते में ही वसूल हो गए सो आज की झक्क यहीं समाप्त ।

आपको चिकोटी पसन्द आयी हो share कर दें । चलते हैं...

Shraddha

Shraddha

Next Story