×

दो दुल्हन, एक दूल्हा, बच्चे चार, खतरों के खिलाड़ी की शादी

Nitendra Verma Ki Chikoti : झारखंड के लोहरदगा जिले के एक गाँव में एक लड़के ने एक ही दिन, एक ही समय, एक ही मुहूर्त में, एक ही मंडप में एक साथ दो दो लड़कियों से शादी कर ली ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 11 Oct 2021 3:20 AM GMT
Nitendra Verma
X

नितेंद्र वर्मा

भैया टीवी पे एक शो आता है खतरों के खिलाड़ी । लेकिन हम आप के लिए ढूंढ के लाये हैं असली वाला खतरों का खिलाड़ी । आप मानिये औ चाहे न मानिये लेकिन दुनिया ने बहुत तरक्की कर ली है । वाकई दुनिया में टैलेंट की कउनो कमी नहीं है ।

तो आज चलिये झारखंड। यहाँ के लोहरदगा जिले के एक गाँव में एक लड़के ने एक ही दिन, एक ही समय, एक ही मुहूर्त में, एक ही मंडप में एक साथ दो दो लड़कियों से शादी कर ली । औ इतनै नहीं । मल्लब शादी की तो बाकायदा अपने खुद के बच्चों की मौजूदगी में । अब ये मौका भी बिरले बच्चों को मिलता है । बड़े खुशनसीब होते हैं वो बच्चे जो अपने माँ बाप की शादी में शामिल हो पाते हैं ।

तीनों ने आपस में की शादी

अच्छा हुआ ये कि इन सज्जन का पिछले तीन सालों पड़ोस के गाँव की एक लड़की से जोरदार वाला ईलू ईलू चल रहा था । औ इन्हें हल्के में लेने की गलती कतई न करियेगा ।

फोटो- सोशल मीडिया

इनके टैलेंट का अंदाजा आप इसी से लगा लीजिये कि इन्होंने सालाना एक के हिसाब से तीन साल में तीन बच्चे अपनी गर्लफ्रेंड को दे दिए । भैया आगे कहानी में ट्विस्ट है । असल में ये एक गर्लफ्रेंड और रखे थे । हाँ ये अउर बात है कि दूसरी वाली पे किरपा थोड़ी कम किये । मल्लब वहां से एक ही बच्चे के पापा बन पाए ।

पहिले तो सोचे कि अइसे चलाएं लेकिन आये दिन तीनों में सिर फुटौव्वल होने लगी । फिर सब मिल बैठ के विचार किये । फिर जो हुआ वो ऐतिहासिक है । प्रेमग्रन्थ के पन्नों में ये कहानी सुनहरे अक्षरों से दर्ज की जानी चाहिए । मल्लब तीनों ने आपस में ही शादी कर ली । दुल्हनें दो औ पति एक औ बच्चे चार ।

अब पता नहीं ये सज्जन कहीं से ट्रेनिंग लिए हैं या जन्मजात टैलेंटेड हैं । लेकिन हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी । खैर अब तो सर ओखली में दे ही दिए हैं । हमाई ऊपर वाले से यही दुआ है कि आगे भी सही सलामत बने रहें ।

हमाई आज की चिकोटी पसन्द आयी हो तो फौरन शेयर कर दीजिए । चलते हैं...

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story