×

पत्नी के मायके जाने पर पति ने बुलाया प्रेमिका को, मोहल्ले वाले घुमा दिए फोन, पतिदेव की हुई जमकर मरम्मत

Nitendra Verma ki Chikoti : आज की नितेन्द्र वर्मा की चिकोटी कानपुर की है। यहाँ रहने वाले एक सज्जन बीते कुछ दिनों से बड़े खुश थे ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shraddha
Published on: 21 Sep 2021 8:45 AM GMT
पतिदेव की हुई जमकर मरम्मत
X

 पत्नी के मायके जाने पर पति ने बुलाया प्रेमिका को (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Nitendra Verma ki Chikoti : भैया एक पति को सबसे ज्यादा खुशी तब मिलती है जब उसकी बीवी मायके जाती है । मल्लब ये समझ लीजिए कि जईसे ही पता चलता है कि बीवी जाने वाली है उसके अंदर छुपे बइठे सुप्त ज्वालामुखी का लावा रह रह कर कुलबुलाने लगता है ।

तो आज की चिकोटी है टोटल कनपुरिया यानी की अपने कानपुर की । यहाँ पड़ता है गुजैनी। तो भैया यहाँ रहने वाले एक सज्जन बीते कुछ दिनों से बड़े खुश थे । हों भी क्यूँ न आखिर बीवी मायके जा रही थी। पहिले तो थोड़े नखरे दिखाये कि जानू तुम चली जाओगी तो मेरा क्या होगा। लेकिन ये सज्जन बाखूबी जानते थे कि सूरज भले उगना भूल जाये लेकिन मायके जाने की ठान चुकी बीवी का फैसला अटल, अडिग होता है।

वैसे इनकी पत्नी को जाना भी बस नौबस्ता तक ही था। तो महोदय बड़े भारी मन से अपनी मैडम को छोड़ आए। घर लौटे तो पहिले तो आधा घण्टा जम के डांस किये । जब भड़ास निकल गई तब जाके कुछ ठंडे पड़े । इनको देख के अईसा लग रहा था जईसे देश 1947 के बाद आज फिर से आजाद हो गया हो । बाकी भाईसाहब सारी सेटिंग पहिले से कर रखे थे।

शाम हुई तो फ़ोन घनघना दिए । बस बिजली से ज्यादा तेज स्पीड से इनकी मैडम हाजिर हो गईं । बेल भले दरवाजे की बजी हो लेकिन रोम रोम इनके शरीर का झंकृत हो उठा । बस भैया फिर पेशे से लोडर चालक जो लोडर चलाये हैं कि डायरेक्ट मंजिल पे पहुँच के ही रुके हैं । चालक महोदय को भी अरसे बाद ड्राइविंग का असली आनंद आया ।

तो भैया ये बीवी के मायके में होने का असली मजा लेने लगे । मानिये या न मानिये लेकिन किताबों में इसी को परम आनन्द कहा गया है । बाकी सब तो मोह माया है । तो भैया एक दिन ये सज्जन ड्राइविंग में बिजी थे कि डोरबेल बज उठी । किसी तरह सम्भले तो दरवाजे तक पहुंचे । लेकिन सामने का सीन देख के इनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई । इनके लोडर की हेडलाइट फ्यूज हो गई । असल में सामने कोई और नहीं बल्कि साक्षात् उनकी निजी पत्नी थीं ।

इसके बाद तो भैया लात, घूँसे, चप्पल, सैंडल, जूते, झाड़ू, पोंछा जो मिला उसी से इन पतिदेव की जमकर तसल्लीबख्श मरम्मत हुई है । प्रेमिका ने खूब हाथ पैर जोड़े कि कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को । अब दीवाने मियाँ खुद तो न बच सके हाँ उनकी प्रेमिका जरूर धुल दी गईं । असल में मोहल्ले वाले इनकी बीवी को फोन घुमा दिए थे । फिर आ धमकी बीवी ने अपने पति और उनकी प्रेमिका को रंगे हाथों धर दबोचा ।

तो भैया सभी पतियों को हमाई यही सलाह है कि ऐसी हरकतों से या तो दूर रहें या फिर मोहल्ले वालों को भरोसे में लें । चॉइस आपकी है । तो आज की झक्क हुई समाप्त । आपको चिकोटी पसन्द आयी हो तो share कर दें । चलते हैं...

Shraddha

Shraddha

Next Story