×

Nitendra Verma ki Chikoti : प्रोफेसर साहिबा को मिले रास्ते में सिद्धपुरुष, लाखों का चूना लगाकर हुए फरार

Nitendra Verma ki Chikoti : कानपुर की प्रोफेसर साहिबा को रास्ते में मिले सिद्धपुरुष उन्होंने लाखों की ज्वैलरी लेकर फरार हुए।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shraddha
Published on: 26 Sep 2021 9:58 AM GMT
Nitendra Verma
X

नितेंद्र वर्मा

Nitendra Verma ki Chikoti : भैया कलयुग भले चल रहा हो लेकिन अच्छे लोगों की कोई कमी नहीं है । मल्लब न जाने कब, कहाँ किस मोड़ पे मिल जाएं । हमाई आज की झक्क बहुतै अलग टाइप की है । तो बहुतै ध्यान से औ इत्मीनान से देखिएगा ।

हाँ तो झक्क तो अपने कानैपुर की है । हुआ यूं कि एक प्रोफेसर साहिब कहीं जा रही थीं कि रस्ते में दो लोग मिल गये । दोनों मैडम को रोक लिए । बोले वो पुरुष नहीं हैं । मैडम ने पहिले तो उनको अपनी पारखी नजरों से ऊपर से नीचे तक देखा फिर पूछ बैठीं - 'महापुरुष हो'? दोनों इसे भी नकार दिए । अब मैडम का शक गहरा गया । आगे कुछ बोलतीं इससे पहिले ही दोनों बोल पड़े कि वो न तो पुरुष औ न ही महापुरुष हैं बल्कि सिद्धपुरुष हैं ।

फिर दोनों खुलासा किये कि मैडम के जीवन में तमाम बाधाएँ आ रही हैं, पति बीमार रहते हैं औ लड़के का मन पढाई में नहीं लगता । प्रोफेसर साहिबा ने दिमाग पे जोर डाला फिर सोचीं बात तो एकदम सही है । उनका खुद का प्रमोशन रुका पड़ा है, पतिदेव बीपी, शुगर से परेशान हैं औ लड़का मोबाइल में घुसा रहता है । मैडम तत्काल उन सिद्धपुरुषों के सामने नतमस्तक हो गईं ।

उन सिद्धपुरुषों के दिल भी उन्ही की तरह बहुत बड़े वाले थे । बोले चिंता न करें वो सब ठीक कर देंगे । तत्काल उपाय बताए । बोले अपने सारे जेवर पर्स में रखिये औ फिर गिन के 51 कदम चलिये । बस्स मैडम ने आनन फानन अपनी सोने की चूड़ियाँ, अंगूठियाँ, ब्रेसलेट वगैरह वगैरह पर्स में रखे और चलने लगीं ।

अब ये ठहरीं प्रोफेसर साहिबा तो गिनती एकदम रटी थी । जईसे ही 51 पूरे हुए मैडम पलटीं । लेकिन ये क्या??? सिद्धपुरुष कहीं नहीं दिखे । पहिले तो मैडम सोचीं कि वो शायद गलत पलट गईं । फिर मैडम दो चार बार अलग अलग स्टाइल में पलटीं । लेकिन वो सिद्धपुरुष तो अपना काम सिद्ध करके निकल चुके थे ।

अब जाके मैडम को एहसास हुआ कि सिद्धपुरुष उनको चूना लगा गये हैं । मैडम तो पुलिस के पास पहुँच गईं । लेकिन हमाई सभी मैडम को यही सलाह है कि सिद्धपुरुषों से जरा दूर ही रहें । बाकी हमाई झक्क हुई समाप्त ।

तो अब फौरन share कर दें । चलते हैं...

Shraddha

Shraddha

Next Story