×

Nitendra Verma ki Chikoti : NEET का एग्जाम हुआ लीक, बढ़ गया लीकेज, सिस्टम हुआ फेल

Nitendra Verma ki Chikoti : NEET का एग्जाम लीक हो गया है। एग्जाम में सॉल्वर बैठाए गए।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shraddha
Published on: 28 Sep 2021 2:37 AM GMT
NEET का एग्जाम हुआ लीक
X

 NEET का एग्जाम हुआ लीक

Nitendra Verma ki Chikoti : भैया आजकल लीकेज प्रॉब्लम बहुत है । जिधर देखो उधर लीकेज है । अब देखिए ना नीट वाला भी लीक कर गया । नीट क्या अपने हिंदुस्तान में ऐसा कउन सा एग्जाम है जो बिना लीक हुए हो जाता हो । अब इसमें कउन सा एम सील लगा दें कि लीक करना बंद हुई जाये ।

यहां एग्जाम होने की पहली शर्त है लीक होना । वो पेपर ही क्या जो लीक न हो । लानत है अईसे पेपर पे । तो भैया नीट वाला भी बाकायदे लीक हुआ । जब लीक हुआ तब जाके पेपर को चैन आया वरना तो इसका ऑक्सीजन लेवल डाउन हुआ जा रहा था । ऊपर बैठे लोगों को कुछ मजा नहीं आ रहा था । बस्स आव देखे न ताव औ एक नयी एजेंसी बना दिए । बोले अब से एग्जाम यही कराएगी ।

लेकिन भैया सुने हैं ना तू डाल डाल मैं पात पात । तो यहां भी खूब सेंधमारी हुई । मल्लब एग्जाम में बाकायदा सॉल्वर बैठाए जा रहे हैं । लेकिन भैया बेरोजगारी भी तो है । औ फिर समाज सेवा भी तो कोई चीज होती है । तो यहां एक मैडम तो रंगे हाथों पकड़ी ही गईं उनकी मम्मी भी धर दबोची गईं । पता चला किसी और की जगह बैठे पेपर दे रही हैं ।

क्राइम ब्रांच ने अईसा धावा बोला कि नीचे से ऊपर तक सब हिल गये । बेचारी मैडम तो चुपचाप बीएचयू से बीडीएस कर रहीं थीं । लेकिन मम्मी बोलीं कि अपने लिए तो सब जीते हैं दूसरों के लिए जियो तो कोई बात है । बस मैडम एकदम दिल पे ले लीं । अब मैडम को पेपर देने का बड़ा शौक था । तो सोचीं क्यों न पेपर ही दिया जाये । अपना न सही तो दूसरों का ही दिया जाये । बेचारा पेपर ठहरा निर्जीव प्राणी । उसे क्या मालूम की कउन किसका दे रहा है ।

वैसे ये तो नॉर्मल एग्जाम है । अगर कहीं नौकरी का होता तो मामला कोर्ट तक जाता । खैर हमेशा की तरह इसमें भी यूपी, बिहार वाले ही झंडा गाड़े हैं । मैडम पढ़ती भले यूपी में हों लेकिन ताल्लुक पटना से ही रखती हैं । सरगना भी यहीं का बताया जाता है । भला इतना टैलेंट अउर मिल भी कहाँ सकता है ।

खबरें बता रही हैं कि इस सब के पीछे कउनो पीके है । लेकिन भैया आदमी शातिर है । न तो वो किसी से बोलता है, न मिलता है, यहां तक कि किसी ने आज तक उसे देखा भी नहीं । मल्लब पुरानी फिल्मों के डॉन की याद हो आई ।

अब पीके का जो होगा सो होगा ही लेकिन मैडम औ उनकी मम्मी का क्या होगा??? चलिये फिलहाल तो हम चलते हैं ।

आपको चिकोटी पसन्द आयी हो तो फौरन शेयर कर दीजिए । चलते हैं...

Shraddha

Shraddha

Next Story