×

So Sorry! राहुल गांधी के साथ खेल कर गया Twitter, पहले किया अकाउंट लाॅक, फिर मारी पलटी

Nitendra Verma Ki Chikoti : कल तक मंत्रियों के ट्वीट में तीन पांच करने वाले ने अब हमाये राउल भैया का अकाउंट ब्लॉक कर दिया। बोले 'करारा जवाब मिलेगा' ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shivani
Published on: 14 Aug 2021 2:29 AM GMT
nitendra verma
X

नितेंन्द्र वर्मा (फोटो: न्यूजट्रैक)

Nitendra Verma Ki Chikoti: भैया घोर कलयुग है कलयुग । भरोसा, वफ़ा जईसे शब्दों को तो तत्काल प्रभाव से डिक्शनरी से हटा देना चाहिए । अब औरों को क्या कहें ट्विटर तक पाला बदल लिए हैं । कल तक मंत्रियों के ट्वीट में तीन पांच करने वाले ने अब हमाये राउल भैया का अकाउंट ब्लॉक कर दिया ।

ट्विटर ने किया राहुल गांधी का हैंडल लाॅक

हमाये राउल भैया ठहरे इमोशनल आदमी । सीधे मम्मी के पास पहुँच गये । फिर भैया जो आँचल भिगोए हैं कि दुई चार महीनों का कोटा वहीं खड़े खड़े पूरा कर दिए । मम्मी जी बहुत समझाईं तब कुछ सम्भले । सम्भलते ही बोले 'करारा जवाब मिलेगा' ।

बस्स इतना बोलना था कि ट्विटर ने पार्टी का भी अकाउंट ब्लॉक कर दिया । अब सब सन्न हैं । लेकिन भैया या तो पेगासस देख लेयो या फिर ट्वीटर चला लेयो । सारा ध्यान तो सदन में कागज के गोले औ पतंग उड़ाने में लगा दिए । जोश जोश में भूल ही गये कि किसकी फोटो लगानी है किसकी हटानी है ।

ट्विटर पर सारी राजनीति निर्भर

इधर देश की जनता का बड़ा नुकसान हो गया । एक तो हमाये राउल भैया अपना दिव्य ज्ञान यहीं से बांटा करते थे । दूसरे सरकार को हिलाने की क्रांति भी यहीं से चल रही थी । इनकी सुनामी और भूकम्प सब यहीं से निकलते हैं । अब क्या करेगी बेचारी जनता । वैसे जनता में बड़ा गुस्सा है । जल्द ही इनका अकाउंट बहाल न हुआ जनता सड़कों पे उतर सकती है । बवाल हो जायेगा बवाल ।


ट्वीटर की पलटी, Twitter India के MD का ट्रांसफर

लेकिन ये रातों रात पाला कैसे बदल लिए । ट्वीटर ने अईसी पलटी मारी है कि खुद पलटी हैरान है । बताइये भला बाएं हाथ से बैटिंग करने वाला अचानक दाएँ हाथ से बल्ला घुमाने लगा । लेकिन राउल भैया के गुस्से ने तत्काल असर दिखाया । कम्पनी ने MD साहब को ट्रांसफर लेटर पकड़ा दिया ।

भैया ये सब तो चलता ही रहेगा । कभी ये ब्लॉक होंगे तो कभी वो । लेकिन एक चीज नहीं रुकनी चाहिए औ वो है एंटरटेनमेंट । औ ये काम हमारी चिकोटी पूरी मेहनत से कर रही है ।

यह लेख व्यंग्य मात्र है । इसका उद्देश्य किसी व्यक्ति, वस्तु, संस्था या स्थान विशेष की छवि खराब करना नहीं है । न ही इसका कोई राजनितिक मन्तव्य है ।

Shivani

Shivani

Next Story