×

Nitendra Verma ki Chikoti : एक सज्जन को शादीशुदा लड़की से हुआ प्यार, पति ने पकड़ा रंगे हाथ

Nitendra Verma ki Chikoti : यूपी के देवरिया में एक सज्जन को एक शादीशुदा लड़की से प्यार हो गया है जिसके दो बच्चे भी हैं।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shraddha
Published on: 1 Oct 2021 5:01 AM GMT
Nitendra Verma
X

नितेंद्र वर्मा

Nitendra Verma ki Chikoti : भैया बड़े बुजुर्ग बता गये हैं कि प्यार जन्मजात अँधा होता है । जात, पात, उम्र, मजहब इनसे तो एकदम छत्तीस का आंकड़ा चलता है । हमाई आज की झक्क भी एकदम अलग टाइप की मोहब्बत वाली झक्क है ।

तो आज चलिये यूपी के देवरिया । हुआ यूँ कि एक सज्जन को एक लड़की से प्यार हो गया । प्यार भी अईसा वइसा नहीं बल्कि एकदम खतरनाक टाइप वाला । बाकी सब तो ठीक था बस एक ही समस्या थी । असल में लड़की शादीशुदा थी । इतनै नहीं बाकायदा दो बच्चे भी थे ।

अब हुआ यूं कि ये मैडम अपने पति के पास पंजाब में रहा करती थीं । वहीं ये सज्जन भी नौकरी किया करते थे । किराए के कमरे में रहते थे । अब ड्यूटी से घर लौटे तो भला अकेले क्या करें । सो मन बहलाने इन्ही मैडम के घर निकल जाया करते थे । लेकिन भैया शास्त्रों में लिखा है कि ऊँगली पकड़ाओ तो आदमी डायरेक्ट हाथ वाथ पकड़ने लगता है । तो बास्स मन बहलाते बहलाते ये सज्जन मैडम के प्रेम में पड़ गए ।

अब तो ये अपने घर से ज्यादा मैडम के घर में पाए जाने लगे । मल्लब ये समझिये कि पतिदेव बाहर तो प्रेमी अंदर । ये सिलसिला तब तक चला जब तक पतिदेव रंगे हाथों पकड़ नहीं लिए । बस तत्काल टिकट कटवाये औ बीवी को बच्चों सहित गाँव भेज दिए ।

लेकिन भैया ये प्रेमी महोदय तो बड़े वाले निकले । मल्लब जिगरा तो देखिये । ढूंढते ढूंढते गाँव जा पहुँचे । बस वहीँ बगल में किराए का कमरा ले लिए । अब तो गुरु की अउर मऊज हो गई । दोनों धड़ल्ले से मिलने लगे । लेकिन ये दुनिया बड़ी जालिम है । इन दोनों का प्यार लोगों को रास नहीं आया । पतिदेव ने कुछ लोगों के साथ मिलके घर में घुस के पेल दिया ।

मामला पुलिस में पहुंचा तो प्रेमिका पल्टी मार गई । बोली पति के साथ ही रहेगी । बेचारे प्रेमी महोदय तब से रोये जा रहे हैं । बोले भलाई का जमाना ही नहीं रहा । एक तो दूसरे की पत्नी को अपनी पत्नी की तरह प्यार किये । लाखों रुपए भी लुटाये । अब या तो पईसा दिलवा देओ या फिर प्रेमिका दिलवा देओ । फिलहाल तो पुलिस ने पतिदेव और प्रेमी महोदय दोनों का शांति भंग में चालान कर दिया है ।

तो अब हमाई आज की चिकोटी हुई समाप्त । चलते हैं...

Shraddha

Shraddha

Next Story