×

शादी के लिए जुगाड़: मैडम का गजब का भौकाल है भाई, चार साल आठ शादियां

Nitendra Verma ki Chikoti: एक सुंदर और चतुर नारी अपने छलकते हुस्न और कातिल अदाओं से निठल्ले बैठे गैर शादीशुदा मर्दों को घायल करने का काम किया करती थीं । गाना भले यूपी बिहार लूटने का बना हो लेकिन ये मैडम तो पंजाब, हरियाणा लूटने पर आमादा थीं ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 5 Sep 2021 10:33 AM GMT (Updated on: 5 Sep 2021 11:16 AM GMT)
Woman did eight marriages in four years
X

नितेन्द्र वर्मा 

Nitendra Verma ki Chikoti: भैया शादी करना बहुत जरूरी है । बड़े बुजुर्ग तो जीवन को चार आश्रमों में बांटे हैं । लेकिन यकीन जानिए सबसे जरूरी और सबसे काम का आश्रम कोई है तो वो है ग्रहस्थ आश्रम । लोग शादी के लिए क्या क्या जुगाड़ नहीं लगाते । लेकिन अब कलयुग चल रहा है तो कुछ लोग इसमें भी अवसर ढूंढ लिए हैं ।

तो आज चलिये चलें पंजाब और हरियाणा । अब हुआ यूं कि एक सुंदर और चतुर नारी अपने छलकते हुस्न और कातिल अदाओं से निठल्ले बैठे गैर शादीशुदा मर्दों को घायल करने का काम किया करती थीं । गाना भले यूपी बिहार लूटने का बना हो लेकिन ये मैडम तो पंजाब, हरियाणा लूटने पर आमादा थीं ।

लेकिन मैडम बेचारे सीधे साधे मर्दों को केवल फंसाती नहीं थीं बल्कि बाकायदा पूरे रीति रिवाज से शादी भी करती थीं । इतना ही नहीं सुहागरात भी खूब मनती थी । लेकिन मैडम के साथ एक ही समस्या थी कि वो बोर बहुत जल्दी हो जाती थीं । सो कुछ दिन बिता के बोरिया बिस्तर लेके निकल लेती थीं । बिस्तर तो खैर बिस्तर है असल समस्या वो बोरिया है जिसमे वो सारी नकदी और जेवर भर ले जाया करती थीं।

मैडम का गजब का स्टेमिना है भाई

इसके बाद कुछ सुस्ता के मैडम अगले शिकार पर निकल जाती थीं । इस तरह मैडम ने कुल मिलाकर आठ मर्दों की फनफनाती उफनाती कामनाओं का बेड़ा पार लगाया । अब मैडम के टैलेंट का अंदाजा केवल इसी से लगा लीजिये कि ये पुण्य काम उन्होंने पिछले चार साल में ही अंजाम दे डाले । चार साल आठ शादियाँ । गज़ब स्टेमिना है भाई ।

ये तो नौवें को भी सेटल करने के मूड में थीं लेकिन ऐन मौके पे पुलिस पहुँच गई । पता चला कि पूरा गैंग है । मैडम की मम्मी खुद शामिल हैं । तलाकशुदा या अच्छी दुल्हन के चक्कर में रिटायर हो चुके मर्दों को चुन चुनकर शिकार बनाना और लूटना ही इस गैंग का काम था ।

पुलिस ने मैडम को पकड़ा यहां तक तो ठीक है लेकिन मेडीकल टेस्ट भी करवा दिए । अब रिपोर्ट आई है तो हंगामा मचा है । असल में मैडम एड्स पॉजिटिव पायी गईं हैं । अब आठ के आठों सन्नाटे में हैं । अब तक नकदी औ जेवर ढूंढ रहे बेचारे आठ पति अंडरग्राउंड हो गए हैं ।

मैडम बचपन से अईसी नहीं थीं, प्यार में खाया था धोखा

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मैडम बचपन से अईसी नहीं थीं । 2010 में असली वाली शादी भी की थी । तीन बच्चे भी हुए । संख्या और भी बढ़ती लेकिन कम्बख्त पति धोखा दे गया । बस्स प्यार में धोखा खाई औरत यकायक शेरनी बन गई ।

बाकी जबसे मैडम पॉजिटिव आयी हैं इनके पतियों की रात की नींद आ दिन का चैन उड़ चुका है । भैया हम तो यही कहेंगे कि मैडम जल्दी से स्वस्थ हो जाएं ताकि औरों का भी भला हो सके । बाकी हमाई झक्क यही होती है समाप्त ।

आपको चिकोटी पसन्द आयी हो तो फौरन share कर दें । चलते हैं...

Disclaimer: यह एक व्यंग्य आधारित लेख है । इसका मकसद किसी भी रूप में किसी व्यक्ति, जाति, धर्म, सम्प्रदाय, स्थान या पद की छवि खराब करना नहीं है । न ही इसका कोई राजनीतिक मन्तव्य है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story