×

सड़कों पर दिखा डांस स्टेप : डांस से लोगों के उड़े होश, लोगों का हटा ध्यान ड्राइविंग से, महिला पर होगी कार्रवाई

Nitendra Verma ki Chikoti : इंदौर की सड़कों में एक नवयुवती प्रकट हुईं औ वहीं जेब्रा वाली क्रासिंग पे मटकना, थिरकना चालू कर दीं ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shraddha
Published on: 16 Sep 2021 2:47 PM GMT
सड़कों पर दिखा डांस स्टेप : डांस से लोगों के उड़े होश, लोगों का हटा ध्यान ड्राइविंग से, महिला पर होगी कार्रवाई
X

Nitendra Verma ki Chikoti : भैया आजकल सड़कों का बड़ा भौकाल है। प्राइम टाइम से लेकर वायरल न्यूज़ तक रोड ही रोड है । कहीं धरने दिए जा रहे हैं। तो कहीं बीच चौराहे बेचारे ड्राइवर को थप्पड़ पे थप्पड़ जड़े जा रहे हैं। अब हमाई आज की झक्क में भी रोड का ही मेन रोल है ।

अच्छा तो आज चलिये इंदौर (Indore) । यहां पड़ता है एक रसोमा चौराहा । ट्रैफिक दनादन दौड़ रहा था। एक दूसरे से आगे निकलने की रेलमपेल मची थी। लेकिन अचानक बत्ती लाल हो गई । अब इंदौर ठहरा समझदार लोगों का शहर। तो इधर बत्ती लाल हुई उधर गाड़ियों के पहिए चिचिया उठे । मल्लब जो जहाँ था वहीं रुक गया। इसके बाद तो जो हुआ भैया लोगों के होश उड़ गए ।

अचानक से एक नवयुवती प्रकट हुईं औ वहीं जेब्रा वाली क्रासिंग पे मटकना, थिरकना चालू कर दीं । उनके हाव भाव औ डांस स्टेप देख के लोगों के मुँह खुले के खुले रह गए। कइयों की तो बीवियों ने ठुड्डी पे मुक्के जड़े तब जाके मुँह बन्द किये । कुछ तो इतना आनन्दित हुए कि बाकायदा गाड़ी तक बंद कर दिए ।

ये मैडम भी दिन दहाड़े आग लगाने पर तुली थीं। मल्लब सड़क पे तो जो नाचीं सो नाचीं हीं लगे हाथ कार की छत पे भी ठुमके जड़ दिए । कार मालिक तो मैडम का औ इनके डांस का इस कदर दीवाना हो गया कि बाद में उनके पैरों की छाप तक ले गया ।

वैसे आपको बता दें कि मैडम कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं कर रही थीं । इसके लिए तो वो किसी ड्राइवर को पकड़ के खड़े खड़े उछल के थप्पड़ भी जड़ सकती थीं । इनका मकसद तो लोगों को मास्क लगाने के लिए जागरूक करना था । खुद भी मास्क लगाये थीं ।

अब लोगों को मजा आना शुरू ही हुआ था कि कम्बख्त बत्ती हरी हो गई । मैडम भी किनारे हो लीं । अब तक खड़े जागरूक हो रहे लोगों को भी मजबूरन जाना ही पड़ा । वैसे बाद में पता चला कि मैडम के इस तरह के कारनामों को 'डेयर एक्ट' के नाम से जाना जाता है । वैसे ट्रैफिक सुधार के मामले में ये एक क्रान्तिकारी विचार साबित हो सकता है । जईसे आईपीएल में ओवर के बीच में चीयर लीडर डांस करके जोश पैदा करती हैं वइसे एक्सपेरिमेंट यहां भी हो सकता है । अब हमाये यूपी में तो लाल हरी देखने का टाइम किसी के पास है नहीं । इसी बहाने रुक जाया करेंगे ।

इधर मंत्री जी भी नाराज हो गए । बोले एक्शन लेंगे। बताइये भला एक तो मैडम इतना पुण्य का काम कर रही हैं कार्रवाई भी इन्हीं पे होगी। मल्लब भलाई का जमाना ही नहीं है। खैर अब जो भी हो हमाई झक्क तो हुई समाप्त ।

आपको चिकोटी पसन्द आयी हो तो फौरन इसे शेयर कर दें । चलते हैं...

Shraddha

Shraddha

Next Story