×

'बसपन का प्यार' इस बच्चे ने दिलाया याद, सीएम से लेकर बॉलीवुड हुआ फैन, अब बादशाह गवाएंगे गाना

Nitendra Verma Satire: बादशाह को तो जानते ही होंगे । अरे अपनी फिल्म इंडस्ट्री में दो ही तो स्टार हैं जिनकी बॉडी पे कपड़ा एकदम फिट बैठता है । एक तो अंजली वाले सुनील शेट्टी साहब और दूसरे रैपर बादशाह ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shivani
Published on: 4 Aug 2021 3:30 AM GMT
Nitendra Verma
X

नितेंन्द्र वर्मा 

Nitendra Verma Satire: भैया ये जो किस्मत है ना कतई भरोसे के लायक नहीं है । मल्लब कब चमक जाये औ कब पलट जाये कुछ अता पता नहीं । इन्ही को देख लीजिए । गाना गाये थे दो साल पहिले औ वायरल हुए हैं अब । अरे बचपन के प्यार वाले सहदेव की बात कर रहे हैं । इसे कहते हैं धूम मचाना । एकदम गर्दा उड़ाए दिए ।

बसपन का प्यार वाला बच्चा (Bachpan Ka Pyar Boy)

हमाये बादशाह भैया सुने तो हिल गये । बादशाह को तो जानते ही होंगे । अरे अपनी फिल्म इंडस्ट्री में दो ही तो स्टार हैं जिनकी बॉडी पे कपड़ा एकदम फिट बैठता है । एक तो अंजली वाले सुनील शेट्टी साहब और दूसरे रैपर बादशाह । मतलब खुद तो पहनते ही हैं एक दो के लिए एक्स्ट्रा जगह बचा के रखते हैं ।

बादशाह तो जबसे सहदेव को सुने हैं एकदम बौराये घूम रहे हैं । बोले हैं कि शांति तभी मिलेगी जब उसके साथ गाना गा लेंगे । एक तो बड़ी मुश्किल से ढूंढे मिला । लेकिन टैलेंट है । छुपाए थोड़े छुपेगा । बचपन में ही बचपन का प्यार वो भी भरी क्लास में औ वो भी मास्टर साहब के सामने दिन दहाड़े बेख़ौफ़ ढूँढने वाले सदियों में कहीं एक बार पैदा हुआ करते हैं ।

बादशाह बचपन का प्यार वाले बच्चे सहदेव से मिले (Badshah Bachpan Ka Pyar)

जबसे ये वायरल हुआ है हमाये शर्मा जी मोबाइल में घुसे पड़े हैं । बता रहे हैं कि बचपन में उनका लड़का भी बहुत गाने गाता था । अब उनको कउन समझाये कि बाँसुरी और फटे बांस में अंतर होता है ।9सहदेव का तो मीडिया से लेके सोशल मीडिया तक भोकाल टाइट है । यूट्यूब चैनल वाले तो गाने वाला वीडियो ही चला चला के व्यूज हजारों लाखों में पहुंचा लिए । और तो और छत्तीसगढ़ के सीएम साहब खुद मिल लिए ।

भैया झक्कीलाल तो यही कहना है कि भैया सहदेव जैसे किस्मत चमकी है वैसे ही बरसों बरस सफलता के आसमान पे चमको । बाकी आप लोगों को चिकोटी कैसी लग रही है जरूर बताइये ।

Shivani

Shivani

Next Story