×

पत्नी का खतरनाक गिफ्ट, पति के लिए बना मुसीबत, कहीं आपकी बीवी ने भी तो नहीं दी ये चीज

Patni Ka Khatarnak Gift: एक सज्जन को उनकी निजी बीवी ने शादी की सालगिरह के पावन अवसर पर गिफ्ट में मोबाइल दिया । अब भाभी जी से गिफ्ट मिला तो भैया जी एकदम गदगद हो उठे ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shivani
Published on: 26 Aug 2021 4:52 AM GMT
Patni Ka Khatarnak Gift
X

गिफ्ट देती पत्नी (Photo Social Media)

Patni Ka Khatarnak Gift : भैया गिफ्ट किसे नहीं पसन्द है । है कोई माई का लाल । चाहे हाथ में लालटेन लेके ढूँढिये औ चाहे हैलोजन नहीं मिलेगा मल्लब नहीं मिलेगा । लेकिन आज जो किस्सा हम बताएंगे उसे सुनके गिफ्ट से नफरत न हो जाये तो कहियेगा ।

हाँ तो किस्सा है अपने कानपुर का । हुआ यूं कि एक सज्जन को उनकी निजी बीवी ने शादी की सालगिरह के पावन अवसर पर गिफ्ट में मोबाइल दिया । अब भाभी जी से गिफ्ट मिला तो भैया जी एकदम गदगद हो उठे । बस गदगदा के तत्काल रिटर्न गिफ्ट दे डाले । अब क्या है कि भैया जी को उधार रखने की आदत नहीं है सो वहीं खड़े खड़े उधार चुकता कर दिए ।

पत्नी का गिफ्ट

सही भी है । भला आज के जमाने में गिफ्ट देने वाली बीवियां आखिर मिलती कहाँ है । उनके नेटवर्क में तो केवल इनकमिंग सुविधा होती है । तो भैया कुछ दिन तक तो खूब प्रेम मोहब्बत चलता रहा । लेकिन कुछ दिन बाद मामला गड़बड़ाने लगा । नामालूम कैसे भैया जिससे भी चैट या कॉल करते डायरेक्ट भाभी जी को पता चल जाता । लेकिन भैया भी कहाँ मानने वाले । पुराने खिलाड़ी जो ठहरे ।


बस एक दिन घर पहुंचते ही बेलन तैयार था । फोन के जरिये जो गुल ये खिलाये थे भाभी जी ने हर एक गुल का हिसाब पूरे इत्मीनान से लिया । बेचारे भैया बदहवासी में भागे भागे मोबाइल एक्सपर्ट के पास पहुंचे । बोले ये चाइनीज फोन हमारी जासूसी कर रहा है या फिर पेगासस वाली बात सही है ।

पति का जासूसी

एक्सपर्ट महोदय फोन को उलटे पलटे । फिर पूरी सहानुभूति जताते हुए बोले कि भैया तुम्हारे ऊपर चीन और पेगासस से बड़ा खतरा मंडरा रहा है । जैसे ही ये महोदय भैया जी को बताए कि उनके मोबाइल में एक अईसा सॉफ्टवेयर पड़ा है जो उनकी जासूसी कर रहा है । बस्स भैया वहीँ दिन दहाड़े गश खाके गिर पड़े ।

होश में आये तब जाके गिफ्ट का सस्पेंस समझ पाए । डायरेक्ट पुलिस थाने पहुँचे। अपनी ही बीवी और उसके एक दोस्त के खिलाफ FIR लिखा दिए । तो भैया गिफ्ट मिले तो सावधान हो जाइये औ अगर गिफ्ट बीवी दे तो अउर ज्यादा सावधान हो जाइये । औ अगर गिफ्ट में मोबाइल ही दे तब तो पक्का जान लीजिए कि आपकी जान खतरे में है ।

तो अब आप खुद ही सोच लीजिये । जीवन है आपका फैसला भी आपका । फिर न कहियेगा कि बताये नहीं ।

चलते हैं...

Shivani

Shivani

Next Story