×

Pratapgarh: डांस के चक्कर में हो गया कांड, दुल्हन ने दूल्हे के मुंह पर बोला ना

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में इसी डांसै के चक्कर में कांड हुई गवा। शादी के दौरान ने दुल्हन ने दूल्हे के मुंह पर डांस के लिए मना कर दी। फिर क्या, दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़े औ डीजे फ्लोर पे घसीट लिए।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Chitra Singh
Published on: 16 July 2021 9:20 AM GMT
Nitendra Verma
X

नितेंन्द्र वर्मा 

Pratapgarh: भैया शादी बारात का मौका हो औ उसमें डांस न हो तो ऐसे लगेगा जैसे बिना नमक मसाले की सब्जी। अईसी शादी से तो कुँवारे रहना अच्छा है। बताइये का फायदा इतने तीम झाम का। लाखों रुपया आदमी फूंकता काहे है आखिर ।

अब देखिये ना प्रतापगढ़ में इसी डांसै के चक्कर में कांड हुई गवा। अब हुआ यूं कि यहां के मान्धाता क्षेत्र के एक गाँव में बारात आयी थी। अगवानी पे जमके डांस हुआ । बाराती पहले से फुल फॉर्म में थे। कजरारे से लेके नागिन डांस, ये देश है वीर जवानों का से लेके गजबन पानी तक कुछ नहीं छोड़े । सब को भरपूर मौका दिए । जोश ऐसा कि जनवासे से लेके घर तक की महज कुछ मिनटों की दूरी कुछ ही घण्टों में तय कर डाली ।

खैर जैसे तैसे पहुंचे तो स्वागत भी जमके हुआ। दूल्हे राजा भी एकदम टाइट थे। सो उनके टशन का अलग ही लेवल था । इसके बावजूद जयमाल का कार्यक्रम सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गया । लेकिन भैया घर के अंदर जाने के लिए दुल्हन जैसेही खड़ी हुई दूल्हे राजा के अंदर का माइकल जैक्सन जाग उठा । एकदम से दुल्हन का हाथ पकड़ लिए । बोले डांस करना है ।

अब दूल्हे राजा तो पहले से मूड बना के आये थे लेकिन दुल्हन साफ़ मुकर गई । इधर डीजे वाला भी 'तम्मा तम्मा लोगे' लगा के माहौल बनाने में जुट गया । लेकिन दुल्हन के अंदर का डांस फिर भी नहीं जागा । दूल्हे राजा फिर से रिक्वेस्ट किये तो दुल्हन गुस्साये गई और डायरेक्ट सबके सामने झिड़क दिया ।

दुल्हन- फायरिंग (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

बस दूल्हे मियाँ का सेल्फ रिस्पेक्ट चोट खाके वहीं लहूलुहान हो गया । बड़े बुजुर्ग बता गये हैं कि जख्मी शेर बहुत खतरनाक होता है । बस दूल्हे राजा को गुस्सा आ गया । दुल्हन का हाथ पकड़े औ डीजे फ्लोर पे घसीट लिए। लेकिन शायद जनाब भूल गए कि वो उस प्रतापगढ़ में हैं जहाँ की दुल्हनें स्टेज पे चढ़ने से पहले दो चार राउंड फायर झोंक दिया करती हैं ।

बस फिर क्या था लड़की ने मुँह पे ना बोल दी । दूल्हे मियाँ के चेहरे का बल्ब ना सुनते ही फ्यूज हो गया । लड़की ने एक झटके में चढ़ी चढ़ाई सब उतार दी । बहुत मान मनौव्वल हुई लेकिन बच्चन साहब एक पिच्चर में बताए रहे कि लड़की की ना का मतलब ना है । सो दूल्हे राजा के हाथ न तो डांस आया औ न ही दुल्हनिया ।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story