×

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट के ऑल ब्लैक ऑउटफिट ने खींचा सभी का ध्यान, देखिये तस्वीरों में उनकी अदाएं

Alia Bhatt Photos: फ़िल्मफ़ेयर ओटीटी अवार्ड्स के चौथे एडिशन के मौके पर आलिया भट्ट ऑल ब्लैक ऑउटफिट में पहुंचीं तो हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Dec 2023 2:00 AM GMT (Updated on: 4 Dec 2023 2:00 AM GMT)
Alia Bhatt Photos
X

Alia Bhatt Photos (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट हमेशा ही अपने फैंस को अपने लुक और अटायर से इम्प्रेस कर जाती हैं और वहीँ उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा किया जिसने उनके फैंस की धड़कने बढ़ा दीं। दरअसल मौका था फ़िल्मफ़ेयर ओटीटी अवार्ड्स का जिसका चौथा एडिशन बेहद यादगार रहा। यहाँ फिल्म इंडस्ट्री की कई प्रमुख हस्तियाँ शामिल हुई । ऐसे में लिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं जहाँ उनका लुक देख हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया।

आलिया भट्ट के लुक ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

फ़िल्मफ़ेयर ओटीटी अवार्ड्स के चौथे एडिशन के मौके पर आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंचीं और डार्लिंग्स में अपने वेब डेब्यू के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला) का पुरस्कार जीता। अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ साथ आलिया के ऑउटफिट ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं। आप भी उनके ड्रेसिंग सेन्स के कायल हो जाएंगे।


आपको बता दें कि आलिया का ये ब्लैक ऑउटफिट सेंट लॉरेंट द्वारा डिजाइन किया गया था। जो उनके लुक को पूरी तरह से सूट कर रहा था। प्रियंका कपाड़िया बदानी द्वारा स्टाइल की गई, आलिया भट्ट की स्लीवलेस टर्टलनेक मैक्सी ड्रेस , जिसे वन-शोल्डर केप के साथ जोड़ा गया था, जो आउटफिट की लंबाई के साथ खूबसूरती से फैल रहा था। अपने मोनोक्रोमैटिक स्टाइल को पूरा करने के लिए, आलिया भट्ट ने खूबसूरत और आकर्षक झुमके और एक कफ ब्रेसलेट भी अपने लुक के साथ ऐड किया था।


आलिया ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हल्के न्यूड हाइलाइट्स और लिप शेड के साथ डेवी बेस चुना। उसके बालों को वेवी और सुंदर ढंग से स्टाइल किया था, साथ ही मिडिल पार्टीशन के साथ उन्होंने इस ड्रेस के साथ अपने बाल खुले रखे थे।


आलिया ने अपने मेकअप में कोहल मस्कारा और लाइट कंटूरिंग का चुनाव करते हुए अपने मिनिमलिस्टिक और एलिगेंट लुक को बरकरार रखा। उनके लुक को अंतिम रूप देने का काम सेंटर पार्टिंग के साथ ब्रेडेड हेयरस्टाइल था।


वर्क फील्ड की बात करें तो , आलिया भट्ट को हाल ही में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। उन्होंने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट जिगरा की शूटिंग शुरू भी कर दी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story