×

देखिए हिना खान की लेटेस्ट खूबसूरत फोटोज, फैन्स के डिमांड पर की शेयर

suman
Published on: 23 Dec 2018 6:05 AM GMT
देखिए हिना खान की लेटेस्ट खूबसूरत फोटोज, फैन्स के डिमांड पर की शेयर
X

जयपुर: हिना खान कसौटी जिंदगी की २ में खूबसूरत विलेन कोमोलिका का रोल कर रही है। हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं। यह फोटो हिना ने पब्लिक डिमांड पर शेयर की हैं। इस फोटो में हिना ने सफेद रंग का लहंगा चोली पहन रखा है। २० घंटो में इस फोटो को २ लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं । कोमोलिका छोटे पर्दे पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उतनी ही एक्‍टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड की हैं जो काफी खूबसूरत हैं।कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार से लोगों का दिल जीत रही हिना खान काफी खूबसूरत हैं।

< https://www.instagram.com/p/BrpSU-3g9cg/ https://www.instagram.com/p/BrZsNqSAHmK//h3>

इस किरदार में ढ़ल कर उन्होंने अपनी संस्कारी बहू वाली इमेज को पूरी तरह से तोड़ दिया है। छोटे पर्दे पर आठ सालों तक संस्कारी बहू अक्षरा का किरदार निभाने के बाद उन्होंने अपनी इमेज तोड़ने के लिए काफी मेहनत की है। अब जाकर उनकी ये मेहनत रंग ला रही है और लोग अब नई हिना खान को अपने सामने देख पा रहे हैं। हिना खान अपने सेक्सी लुक्स और कातिल अदाओं वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाल फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं।हिना खान को 'ईस्टर्न आई मैग्जीन' ने साल 2013 और 2014 में 'टॉप सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' की लिस्ट में शामिल किया था। इसके अलावा साल 2014 में हिना को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।

इसके बाद उन्होंने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस के 11वें सीजन में हिस्सा लिया था। इस शो के बाद हिना ने फिर से एक्टिंग का रास्ता अपनाकर कसौटी...में कोमोलिका के रोल के लिए हामी भरी। बिग बॉस सीजन 11 की रनर अप रहीं हिना पहली बार किसी सीरियल में निगेटिव किरदार निभा रही हैं।कसौटी जिंदगी की 2 के अलावा एकता कपूर ने हिना खान को एक दूसरे सीरियल के लिए भी साइन किया है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार हिना खान इस रोल को करने के लिए राजी हो चुकी हैं।

suman

suman

Next Story