×

Katrina Kaif Photos: कटरीना का रेड हॉट अवतार देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, इतने लाख की साड़ी पहन ढाया कहर

Katrina Kaif Photos: कटरीना कैफ अपने देसी अवतार से सभी को घायल कर देती हैं और इस बार उनका अंदाज़ किसी क़यामत से कम नहीं नज़र आया। उनका रेड हॉट अवतार उनके फैंस को बैचैन करने के लिए काफी था।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Dec 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 5 Dec 2023 7:00 AM GMT)
Katrina Kaif Photos
X

Katrina Kaif Photos (Image Credit-Social Media)

Katrina Kaif Photos: कटरीना कैफ अपने फैशन सेन्स के लिए जानी जातीं हैं वहीँ उनका रेड हॉट अवतार सभी को काफी पसंद आता है। वहीँ अगर आप भी खुद को एक स्टाइलिश अंदाज़ देना चाहतीं हैं तो आप भी उनके इस फैशन सेन्स को अपना सकतीं हैं। लाल साड़ी में कैट का लुक आपको शादी के लिए पिक्चर रेडी कर देगा। आइये तस्वीरों में देखें उनका ये अनोखा अंदाज़।

कटरीना का रेड हॉट अवतार

अपने एवरग्रीन अंदाज़ और एलीगेंस के लिए फेमस, कैटरीना हर ऑउटफिट को एक ग्लैमरस लुक में बदल देती हैं, और उनका लेटेस्ट रेड साड़ी लुक इसी का सबूत है। टाइगर 3 एक्ट्रेस हाल ही में एक बेहतरीन लाल साड़ी में एक कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने पहुंचीं थीं , जिसे देखकर आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।


कैटरीना ने मशहूर डिजाइनर तरूण ताहिलियानी की डिज़ाइनर लाल रेशम शिफॉन साड़ी पहनी थी। उनकी खूबसूरती ने इस साड़ी को और भी खूबसूरत बना दिया था। उन्होंने बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में साडी को पहना हुआ था। साथ ही नेकलाइन पर हैवी एम्ब्रायडरी से सजे एक खूबसूरत कर देने वाले फ्लूटेड ब्लाउज ने इस पहनावे को और भी इन्हैंस कर दिया। वहीँ इस साड़ी की कीमत 1,09,900 रुपये है। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने उनके ओवरऑल लुक को स्टाइल किया है।


मेकअप आर्टिस्ट डैनियल बाउर ने कैटरीना को एक नेचुरल लुक दिया जिसमें ब्राउन आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा-कर्ड लैशेज, कंटूर चीक्स , हाइलाइटर, डार्क आइब्रो और न्यूड लिपस्टिक शामिल थे। हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर ने उनके बालों को सॉफ्ट कर्ल में स्टाइल किया, साथ ही मिडिल पार्टीशन के साथ उसे बीच में खुला छोड़ दिया। अपने शानदार पहनावे को पूरा करते हुए, कैटरीना ने केके ज्वेल्स ब्रांड के पोल्की कंगनों के साथ-साथ लाल पन्ने से सजी उत्कृष्ट हीरे की स्टड बालियों से खुद को सजाया।



साड़ियों के प्रति कैटरीना कैफ का लगाव उनके इंस्टाग्राम पर भी झलकता है। इसके पहले सब्यसाची की सफेद साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लगीं थी। खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट से सजे ट्रांसपेरेंट कपड़े ने साड़ी को और भी ग्लैमरस बना दिया था। फूलों के प्रिंट ने उनके ऑउटफिट में उनका लुक और भी निखार दिया।


कैट ने साड़ी को वी-नेकलाइन वाले मैचिंग स्लीवलेस बस्टियर के साथ पेयर किया। लुक को पूरा करते हुए कैटरीना ने अपने कानों को बेहतरीन गोल्डन ड्रॉप इयररिंग्स से सजाया था। उन्होंने दो चांदी की चूड़ियाँ भी चुनीं। उन्होंने अपने मेकअप को बेसिक और सादा रखा, जिसमें हल्का बेस था, जिससे उनकी नेचुरल ब्यूटी सहजता से झलकने लगी।


वर्क फ्रंट की बात करें हो , कैटरीना कैफ फिलहाल अपनी लेटेस्ट रिलीज, टाइगर 3 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों का दिल जीत रही हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में निर्देशक कबीर खान की एक्शन फिल्म चंदू चैंपियन शामिल है, जहां वो कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाती नज़र आएंगीं। इसके अतिरिक्त, वो निर्देशक फरहान अख्तर की नेक्स्ट ड्रामा फिल्म 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी दिखेंगीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story