×

New Year 2024: न्यू ईयर की पार्टी पर पहनिए ये ऑउटफिटस, दिखेंगीं आप सबसे हटकर

New Year 2024: न्यू ईयर की पार्टी में आपको सबसे अलग और खूबसूरत दिखना है और ऐसे में आप अपने लुक को लेकर कंफ्यूज हैं तो आज हम आपके लिए कुछ सोलूशन्स लेकर आये हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Dec 2023 4:25 AM GMT
New Year 2024
X

New Year 2024 (Image Credit-Social Media)

New Year 2024: नया साल आने में अब बस कुछ ही दिनों का इंतेज़ार बाकी है। ऐसे में अगर आपको भी नई ईयर पार्टी का इन्वाइट आ चुका है तो आपके दिमाग में अपने लुक और ऑउटफिट को लेकर कई सारे विचार चल रहे होंगे। ऐसे में अगर आपको किसी भी तरह का कोई कन्फूशन है तो आपको बता दें कि आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑप्शंस लेकर आये हैं जिसमे आप बेहद खूबसूरत नज़र आएंगी और पार्टी में आप पर ही सभी की नज़र टिकी रहेगी।

न्यू ईयर की पार्टी ऑउटफिटस

साल 2023 को अलविदा कहें और 2024 का स्वागत ऐसे ऑउटफिट को पहनकर करें जो आपके नए साल की पूर्व संध्या की पार्टी को शानदार बना दे। लेकिन अगर आप अभी भी इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि आप इस दिन क्या पहने जो सबसे अलग और हटकर दिखाए तो आप याहं दिए कुछ बेहतरीन ऑउटफिटस में से चुन सकते हैं। यहाँ कैजुअल से लेकर पार्टी रेडी ऑप्शंस मौजूद हैं। अब आपकी पार्टी चाहे ग्लैमरस हो या बॉल डीजे नाइट्स हो आप सभी में से चुनाव कर सकतीं हैं।

स्वेटर और लेदर फिटेड ट्रॉउज़र



न्यू ईयर की पार्टी पर आप कुछ कशुअल और आरामदायक पहनना चाहते हैं तो आप किसी स्टाइलिश स्वेटर के साथ फिटेड लेदर ट्रॉउज़र पहन सकतीं हैं साथ ही आप बूट्स भी कैरी कर सकती है जो इसे और भी बेहतरीन लुक देगा। अपने ऑउटफिट को और भी ज़्यादा इन्हैंस करने के लिए आप अपने बालों को एक ऊँची पोनीटेल में बाँधें, रात के मेकअप पर सभी का ध्यान आकर्षित करने के लिए आप इसके साथ डार्क लिपस्टिक के साथ टीमअप कर सकतीं हैं और स्पार्कली ईयर हुप्स जोड़कर अपने बोल्ड लुक को और खूबसूरत बना सकतीं हैं।

सेक्विन्ड शिमर




नए साल की पार्टी में आप कुछ शिमरी लुक को अपना सकतीं हैं जिसमे आप अल्ट्रा-फेमिनिन वाइन सेक्विन शिमर टॉप के साथ रिप्ड जींस और सिल्वर बीडेड सैंडल पहनकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच सकतीं हैं। वहीँ ठण्ड से बचने के लिए आप इसके साथ एक वाइट जैकेट भी ऐड कर सकतीं हैं। इसके अलावा मैचिंग ज्वेलरी और स्लिंग बैग के साथ आप अपना लुक को पूरा कर सकतीं हैं।

वन-शोल्डर जंपसूट



क्या आप न्यू ईयर की पार्टी में अपने लुक से सभी को घायल करने की सोच रहीं यहीं और ऐसे में आपका ऑउटफिट एक अहम् भूमिका निभाता है। तो इसके लिए आपको क्रिस्टल ईयररिंग्स के साथ साटन फैब्रिक में कंधे पर फिट होने वाला जंपसूट चुनें। ये न केवल आपको फैशनेबल लुक देगा बल्कि आपकी ख़ूबसूरती में चार चाँद भी लगा देगा। इसके साथ आप हाई हील्स, मैचिंग क्लच और खूबसूरत इयररिंग्स को भी ऐड कर सकतीं हैं। सटल मेकअप और शोल्डर जैकेट के साथ लुक को पूरा करें।

सेक्विन स्कर्ट



नए साल की पार्टी में शामिल होने के लिए एक सुंदर ऑउटफिट के लिए, एक खूबसूरत स्वेटशर्ट चुनें और इसे सेक्विन स्कर्ट के साथ टीमअप करें । गर्म रहने और स्टाइलिश दिखने के लिए आप इसके साथ शार्ट लेगिंग्स पहन सकतीं हैं। हाई हील्स इसपर और भी ज़्यादा खूबसूरत लगेगी। आप इसपर अपने बालों को या तो कर्ल करके ओपन रख सकतीं हैं या फिर स्ट्रैट भी कर सकतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story