×

बंगाल चुनाव: अमित शाह के दौरे पर TMC के 12 और नेता हो सकते हैं BJP में शामिल

बीजेपी के बंगाल प्रमुख दिलीप घोष ने बुधवार को एक रैली में कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले तृणमूल कांग्रेस के कुछ और नेता भाजपा में शामिल होना चाहते हैं। राज्य का सत्तारूढ़ खेमा डूबती हुई नौका के समान है।

Aditya Mishra
Published on: 28 Jan 2021 8:42 AM GMT
बंगाल चुनाव: अमित शाह के दौरे पर TMC के 12 और नेता हो सकते हैं BJP में शामिल
X
अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। शाह के दौरे का आज दूसरा दिन है। उन्होंने शुक्रवार को कोलकाता में साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

कोलकाता:पश्चिम बंगाल में इस साल विधान सभा के चुनाव होने हैं। विधान सभा चुनाव जीतने के लिए टीएमसी और बीजेपी दोनों ही पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। एक दल के नेता दूसरे दल के नेताओं के ऊपर जुबानी हमले बोल रहे हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का चुनावी गढ़ माने जाने वाले पश्चिम बंगाल में टीएमसी का किला ढहाने के लिए खुद गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दोनों ने चुनावी कमान अपने हाथ में संभाल रखी है।

बीजेपी के बड़े नेताओं लगातार वहां का दौरा कर रहे हैं। टीएमसी के बड़े नेताओं को बीजेपी में शामिल कराने की जिम्मेदारी कैलाश विजयवर्गीय जैसे बड़े नेताओं को पार्टी ने सौंप रखी है।

CM Mamata Banerjee पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(: फोटो:सोशल मीडिया)

कृषि कानूनों के खिलाफ विधानसभा में आज प्रस्ताव पेश करेगी ममता बनर्जी सरकार

सुवेंदु अधिकारी के बाद टीएमसी के अंदर इस्तीफों की झड़ी

सुवेंदु अधिकारी के बाद टीएमसी के अंदर इस्तीफों की झड़ी लग गई है। अब तक कई बड़े नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। ये सिलसिला अभी भी जारी है।

बीजेपी राज्य में पहले ही 200 सीटें जीतने का दावा कर चुकी है। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही फिर से पश्चिम बंगाल के दौरे पर जा सकते हैं। बीजेपी के सूत्रों ने जानकारी दी है कि अमित शाह 30 या 31 जनवरी को बंगाल जा सकते हैं।

JP Nadda बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फोटो: सोशल मीडिया)

BJP सांसद की गंदी बातः एक्ट्रेस सयानी घोष को कहा सेक्स वर्कर, बंगाल में बवाल

बीजेपी के बंगाल प्रमुख दिलीप घोष पहले ही दे चुके हैं संकेत

सूत्रों ने यह भी दावा किया है कि गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान तृणमूल कांग्रेस के करीब 12 नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। कहा जा रहा है कि इनमें सत्तारूढ़ पार्टी के कई बड़े नेताओं के नाम भी शामिल हैं।

बीजेपी के बंगाल प्रमुख दिलीप घोष ने भी बुधवार को एक रैली में कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले तृणमूल कांग्रेस के कुछ और नेता भाजपा में शामिल होना चाहते हैं और कहा कि राज्य का सत्तारूढ़ खेमा डूबती हुई नौका के समान है।

बंगाल में डैमेज कंट्रोल में जुटीं ममता, बढ़ते हमलों के बाद इसलिए दिया ये नया नारा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story