×

AAP का बड़ा ऐलान, पंजाब चुनाव के लिए चुना CM कैंडिडेट, ये होगा चेहरा

पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने कहा, “संभावित सीएम कैंडिडेट पंजाबी ही होगा और इसकी घोषणा चुनाव से पहले ही कर दी जाएगी।”

Newstrack
Published on: 16 March 2021 8:15 AM GMT
AAP का बड़ा ऐलान, पंजाब चुनाव के लिए चुना CM कैंडिडेट, ये होगा चेहरा
X
AAP का बड़ा ऐलान, पंजाब चुनाव के लिए चुना CM कैंडिडेट, ये होगा चेहरा

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बता दें कि पार्टी ने पंजाब के सीएम कैंडिडेट का चयन कर लिया है। खबर है कि आम आदमी पार्टी पंजाब में सीएम कैंडिडेट के लिए एक पंजाबी चेहरा चुना है। इसकी जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पंजाब प्रभारी ने दी है।

आप ने की पंजाब चुनाव की तैयारी

पंजाब के सीएम कैंडिडेट का ऐलान करते हुए पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने कहा, “संभावित सीएम कैंडिडेट पंजाबी ही होगा और इसकी घोषणा चुनाव से पहले ही कर दी जाएगी।” बता दें कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए अपनी कमर पूरी कस ली है।

ये भी पढ़ें... भाजपा के हुए स्वपन दासगुप्ता: अब TMC पर पड़ेंगे भारी, राज्यसभा से दिया इस्तीफा

FCI का उठाया मुद्दा

प्रदेश अध्यक्ष ने FCI का मुद्दा उठाते साधते हुए कहा, “गेहूं व धान की खरीद के लिए नमी को 14 फीसद से घटाकर 12 फीसद किया जाए। मोदी सरकार कृषि कानूनों को लेकर किए जा रहे आंदोलन के कारण किसानों को परेशान करने की रणनीति तैयार कर रही है। यही वजह है कि किसानों की फसलों की खरीद के नियमों को सख्त किया जा रहा है।”

State President Bhagwant Mann

मोदी सरकार पर साधा निशाना

भगवंत मान ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “मोदी सरकार किसानों का गला घोंटने का प्रयास कर रही है। पीएम मोदी आंदोलनकारी किसानों को सजा देना चाहते हैं, जबकि किसान हार मानने वाले नहीं हैं। किसानों के प्रति सरकार जितनी ज्यादा दमनकारी नीतियां लागू करेगी वे उतने ही मजबूत होकर उभरेंगे।” वहीं भगवंत मान ने MSP का जिक्र करते हुए कहा, “ केंद्र सरकार ने जो अधिसूचना जारी की है, उसके अनुसार MSP केवल उन किसानों को दिया जाएगा जिनका भूमि रिकार्ड सरकार के पास है।”

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story